×

Etawah News: शौक पूरा करने के लिए युवक बन गया बाइक चोर, पेट्रोल खत्म होने पर करता था बाइक की चोरी

Etawah News: बाइक चोरी करने के बाद युवक बाइक पर जमकर मस्ती करता था और उसके बाद पेट्रोल खत्म होने पर दूसरी बाइक को चोरी करने का इंतजाम किया करता था।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Jun 2023 6:39 PM GMT
Etawah News: शौक पूरा करने के लिए युवक बन गया बाइक चोर, पेट्रोल खत्म होने पर करता था बाइक की चोरी
X
(Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस के द्वारा एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया गया जो कि अपना शौक पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था। बाइक चोरी करने के बाद युवक बाइक पर जमकर मस्ती करता था और उसके बाद पेट्रोल खत्म होने पर दूसरी बाइक को चोरी करने का इंतजाम किया करता था।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया जिसके पास से चोरी की 5 बाइक बरामद की गई। एसएसपी ने बताया कि 1 जून 2023 को संजीव कुमार के द्वारा शिकायती पत्र दिया गया था और बताया गया था कि उसकी बाइक को किसी ने चोरी कर लिया है, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया।

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा सुंदरपुर मोड़ के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी एक युवक बाइक पर सवार होकर बस स्टैंड की तरफ से आ रहा था जिसको पुलिस टीम के द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो आरोपी भागने लगा जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से चोरी की 5 बाइक को बरामद किया।

शौक पूरा करने के लिए अभी तक की 20 बाइक चोरी

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी सुब्रत उर्फ ओम जी के मामले में पुलिस ने जानकारी दी और बताया कि युवक बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा जनपद का रहने वाला है और यह युवक अपने शौक पूरे करने के लिए बाइक को चोरी किया करता था। बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाने पर दूसरी बाइक का इंतजाम किया करता था अभी तक युवक ने 20 से ज्यादा मोटरसाइकिल को चोरी किया है। अभी यह पता लगाया जा रहा है इसके साथ में कितने लोग और शामिल हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story