×

Azamgarh News: घाघरा में नहाने गईं स्नातक की दो छात्राएं गहरे पानी में डूबीं, एक की मौत

Azamgarh News: जिले में सावन के तीसरे सोमवार पर दर्शन-पूजन से पहले घाघरा नदीं में नहाने के दौरान दो छात्राएं नदी में डूबने लगीं। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन नदी में छलांग लगाई।

Sanskar Yadav
Published on: 24 July 2023 12:30 PM GMT (Updated on: 24 July 2023 5:07 PM GMT)
Azamgarh News: घाघरा में नहाने गईं स्नातक की दो छात्राएं गहरे पानी में डूबीं, एक की मौत
X

Azamgarh News: जिले में सावन के तीसरे सोमवार पर दर्शन-पूजन से पहले घाघरा नदीं में नहाने के दौरान दो छात्राएं नदी में डूबने लगीं। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन नदी में छलांग लगाई। एक छात्रा को तो लोगों ने बचा लिया लेकिन दूसरी छात्रा को डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
रौनापार थाना क्षेत्र के दयालगंज सीवान गांव निवासी गुंजन यादव (22) पुत्री बंसी यादव और सुधा (20) पुत्री जितेंद्र सोमवार सुबह नहाने के लिए घाघरा नदी गई थी। उस समय घाघरा नदी में काफी लोग स्नान कर रहे थे। अचानक गुंजन और सुधा गहरे पानी में डूबने लगीं। दोनों को डूबता देख वहां स्नान कर रहे लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े। गांगेपुर गांव निवासी ओमप्रकाश यादव और एक लड़के ने मिलकर सुधा को तो बचा लिया लेकिन गुंजन यादव की डूबने से मौत हो गई। गुंजन स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा थी। घटना की जानकारी होते ही पूरा गांव मौके पर पहुंच गया। परिजनो के चीख पुकार सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। काफी देर पुलिस मौके पर पहुंच नहीं पाई थी। प्रशासन के लोग भी दिखाई नहीं दे रहे थे। लोगों का कहना था कि अगर प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था की होती तो इस तरह का बड़ा हादसा नहीं होता।

Azamgarh News: सड़क पर घूमते आवार पशु बने बाइक सवार का काल, टकराकर युवक की मौत

Azamgarh News: आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के नन्दी-भौजी गांव के समीप छुट्टा पशुओं की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे लालगंज सीएचसी में ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

किराना दुकान चलाता था राजेश, जा रहा था बाजार

राजेश गुप्ता 48 वर्ष पुत्र बैजनाथ निवासी गोसाई की बाजार थाना गंभीरपुर स्थानीय बाजार में ही आजीविका चलाने के लिए जनरल स्टोर की दुकान चलाता था। रविवार की रात वह दुकान बंद कर सामान की खरीददारी करने के लिए मोटरसाइकिल से लालगंज बाजार गया हुआ था। खरीदारी कर वापस लौटते समय नन्दी-भौजी गांव के समीप वो सड़क पर बैठे पशुओं से टकरा गया। गंभीर रूप से घायल राजेश गुप्ता को लोगों ने लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वह अपने परिवार का मुखिया था। इस सदमे से मृतक की पत्नी अनीता की हालत विक्षिप्त जैसी हो गई है। मृतक की तीन बेटियां और एक बेटा है। आवारा जानवर सड़क पर अक्सर देखे जाते हैं। ये जानवर यातायात के बाधक बनते हैं। अक्सर ये जानलेवा हादसों की वजह बन जा रहे हैं लेकिन प्रशासन इससे अनजान बना हुआ है।

Azamgarh News: आजमगढ़ में दवा लेने निकले बेटा और बहू लापता

Azamgarh News: आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना में एक व्यक्ति द्वारा तहरीर देकर कहा गया है कि उसका बेटा और बहू घर से दवा के लिए निकले लेकिन अभी तक वे घर वापस नहीं लौटे। पीड़ित ने बताया कि उसने बहू और बेटे की रिश्तेदारियों से लेकर पहचानवालों के यहां काफी खोजबीन की लेकिन उनका कही कुछ पता नहीं चला। इस्तेखार अहमद पुत्र जौवाद ने गंभीरपुर थाने में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसके पुत्र परवेज की शादी 26 अप्रैल को जौनपुर जनपद के लाइन बाजार निवासी पचोखड़ चुन्नू की पुत्री अमीना के साथ किया था। शादी बाद वह अपने मायके चली गई। 20 जुलाई को वह पुनः विदा होकर हमारे घर आई। 22 जुलाई की सुबह करीब सात बजे दवा लेने के लिए बेटे और बहू घर से निकले लेकिन वापस घर नहीं आये। काफी खोजबीन किया लेकिन उन लोगों का कुछ पता नहीं चल सका। किसी अनहोनी की आशंका से परेशान पीड़ित पिता ने 23 जुलाई को गंभीरपुर थाने में प्रार्थना पत्र देकर बहू और बेटे के लापता होने की घटना से अवगत कराया। पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है। पुलिस को कहां तक सुराग मिल पाता है या नहीं, पुलिस के लिए यह चुनौतीपूर्ण कार्य है।

Sanskar Yadav

Sanskar Yadav

Next Story