Azamgarh News: भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव बोले-सपा को आजमगढ़ की जनता ने नकार दिया

Azamgarh News: आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजमगढ़ की जनता ने सपा को नकार दिया है। अगर अब आजमगढ़ आने की गलती करेंगे तो उसका परिणाम भी आजमगढ़ दिखा देगा।

Shravan Kumar
Published on: 6 Aug 2023 4:29 PM GMT
Azamgarh News: भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव बोले-सपा को आजमगढ़ की जनता ने नकार दिया
X
सांसद दिनेश लाल यादव (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: आगामी लोकसभा 2024 को लेकर जहां पार्टियां जोर आजमाइश में लगी हुई है, वहीं आजमगढ़ जिले में समाजवादी पार्टी के क़द्दावर नेता अपनी जमीन तलाशने के लिए कई बार आज़मगढ़ का दौरा कर चुके हैं। जिसमें सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने अभी हाल ही के दौरे में मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद दिनेश लाल निरहुआ पर कहा था कि जब वे नौटंकी करते थे, तो हम मुख्य अतिथि रहते थे। अब वे फिर नौटंकी करेगें और हमें बुलाएंगें तो हम उसमें भी मुख्य अतिथि रहेगें। निरहुआ नौटंकी करें और हम लोगों को राजनीति करने दें।

दिनेश लाल यादव ने सपा को दिया करारा जवाब

इसके जवाब में आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजमगढ़ की जनता ने सपा को नकार दिया है। अगर अब आजमगढ़ आने की गलती करेंगे तो उसका परिणाम भी आजमगढ़ दिखा देगा। इसका कारण यह है कि यहां के लोगां ने आपको मौका दिया था, मगर आपने काम नहीं किया और भाग गये। निरहुआ ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी नेता को बताना चाहता हूं कि सिर्फ 1 साल ही नहीं अगले 25 साल अमृत काल है, जैसे देश को प्रधानमंत्री और प्रदेश को मुख्यमंत्री नंबर एक बनाने का संकल्प लिए हैं। उसी तरह हमने भी यहां 25 साल तक रहकर आजमगढ़ को नंबर वन बनाने का संकल्प लिया है। उसे पूरा करके दिखाऊंगा। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार रहेगी। मोदी और योगी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार शानदार काम कर रही है। भाजपा सरकार में आजमगढ़ में काफी विकास हुआ है। समाजवादी पार्टी से यहां सांसद रहे, पर कभी भी आजमगढ़ की जनता ना हाल-चाल लेने आए ना ही क्षेत्र का विकास किया।

Azamgarh News: पुलिस के नाम से महिला से धनउगाही करता था कांग्रेस नेता

Azamgarh News: पुलिस के नाम पर लोगों से धन उगाही करना और पैसे वापस मांगने पर गाली-गलौज करने तथा धमकी देने के मामले में निजामाबाद पुलिस ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी के बाद क्षेत्र में कांग्रेस नेता को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं।

पुलिस से छुड़वाने के नाम पर महिला से ली रकम

निजामाबाद थाना क्षेत्र के नसीरपुर खालसा निवासी निर्मला देवी पत्नी जयप्रकाश प्रजापति ने 5 अगस्त को थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मोहल्ले के ही रामगनेश प्रजापति द्वारा पुत्र सोनू प्रजापति को पुलिस के द्वारा छुड़ाने के नाम पर डरा धमकाकर 50,000 रुपये ले लिया गया। पुनः 30,000 रुपया मांगने पर देने से इंकार करने पर गाली गलौज व पुनः लड़के को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गईं जिसके के संबंध में थाना निजामाबाद में रामगनेश प्रजापति वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तथा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश पदाधिकारी निवासी नसीरपुर खालसा के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। रविवार को उपनिरीक्षक सूरज कुमार चौधरी ने हमराही सत्यम सिंह के साथ आरोपी रामगनेश प्रजापति को फरहाबाद तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 50 हजार रूपये बरामद किये गये हैं। पुलिस ने कांग्रेस नेता रामगनेश प्रजापति को जेल भेज दिया।

बताते चलें कि कांग्रेस नेता रामगनेश प्रजापति के ऊपर पूर्व में इस तरह अनगिनत आरोप लगाये थे। कहा जाता है कि रामगनेश प्रजापति ऐसे नेता हैं, जो अधिकारियों के साथ सेल्फी लेकर क्षेत्र में अपनी धाक जमाते रहते थे और लोग डरवश कुछ नहीं कह पाते थे।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story