×

Azamgarh News: घोसी में खिलेगा कमल, सपा की साइकिल होगी पंचर, डिप्टी सीएम केशव ने विरोधियों पर साधा निशाना

Azamgarh News: समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा कि सपा की साइकिल पंचर थी और एक बार फिर घोसी उपचुनाव में यह पंचर होगी।

Shravan Kumar
Published on: 27 Aug 2023 5:47 PM GMT
Azamgarh News: घोसी में खिलेगा कमल, सपा की साइकिल होगी पंचर, डिप्टी सीएम केशव ने विरोधियों पर साधा निशाना
X
डिप्टी सीएम केशव मौर्या: Photo-Newstrack

Azamgarh News: मऊ जिले के घोसी उपचुनाव में कमल खिलेगा। सपा की साइकिल पंचर हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी जनमानस की आवाज बन चुकी है। जनता कमल के साथ है। यह उपचुनाव 2024 ही नहीं 2027 का भी शंखनाद है, ये बातें डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने रविवार को आजमगढ़ के मंदुरी हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं। जिले में आयोजित बैठक स्थगित हो जाने के चलते वे मंदुरी से सड़क मार्ग द्वारा मऊ के घोसी रवाना हो गए।

सपा को बताया डूबता हुआ सूरज

डिप्टी सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनमानस की आवाज बन चुकी है और जनता कमल के साथ है। समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा की साइकिल पंचर थी और एक बार फिर घोसी उपचुनाव में यह पंचर होगी। समाजवादी पार्टी को उन्होंने अस्त होता हुआ सूरज बताया। केशव मौर्या लखनऊ से सीधे मंदुरी हवाई अड्डा पहुंचे। घोसी जाने के पूर्व जिले में डिप्टी सीएम द्वारा विभागीय विकास कार्यो की समीक्षा भी करनी थी लेकिन अंतिम समय में समीक्षा बैठक का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। मंदुरी हवाई पट्टी पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत किया।

Azamgarh News: आजमगढ़ में सांप के डसने से बालक सहित दो की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Azamgarh News: जनपद के शहर कोतवाली और अहरौला थाना क्षेत्र में सर्पदंश से बालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

शहर कोतवाली के उकरौड़ा गांव निवासी आदित्य उपाध्याय उम्र 11 वर्ष अपनी बुआ राधा के पास सोया हुआ था, सांप बिस्तर पर चढ़कर उसके पैर में डस लिया। आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए। परिजनों के अनुसार वहां पर कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था, एक स्वास्थ्य कर्मी द्वारा आदित्य को इंजेक्शन लगाया गया। परिजनों द्वारा बार-बार डॉक्टर को बुलाने की बात कही जा रही थी लेकिन स्वास्थ्य कर्मियों पर कोई असर नहीं पड़ा। कुछ देर बाद आदित्य ने दम तोड़ दिया। बता दें कि आदित्य कक्षा 4 का छात्र था, वह दो भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था। वहीं दूसरी तरफ अहरौला थाना क्षेत्र के बेंदुई गांव निवासी 40 वर्षीय सविता देवी दोपहर को अपने बक्से से सामान निकाल रही थी। इस दौरान बक्से के नीचे बैठे सर्प ने उसे डस लिया। परिजन उसे इलाज के लिए बसखारी ले गए, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर इंद्र नारायण तिवारी ने बताया कि गर्मियों व बरसात के कारण सांप बाहर निकालकर घरों में जाते हैं, जहां अक्सर सोते वक्त डस कर शिकार बनाते हैं। झाड़ फूंक का चक्कर छोड़कर उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाना चाहिए।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story