Azamgarh News: पुलिया के पास दुपट्टे से लटका मिला किन्नर का शव, गहराया रहस्य, जानिए पूरा मामला

Azamgarh News: रौनापार थाना क्षेत्र के केशोपुर पुलिया के पास दुपट्टे के सहारे शुक्रवार की सुबह एक किन्नर का शव लटकता हुआ देखा गया। इसकी जानकारी होते ही काफी संख्या में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 25 Aug 2023 1:04 PM GMT
Azamgarh News: पुलिया के पास दुपट्टे से लटका मिला किन्नर का शव, गहराया रहस्य, जानिए पूरा मामला
X
(Pic: Newstrack)

Azamgarh News: गोरखपुर मार्ग पर रौनापार थाना क्षेत्र के केशोपुर पुलिया के पास दुपट्टे के सहारे शुक्रवार को एक किन्नर का शव लटकता हुआ देखा गया। इसकी जानकारी होते ही काफी संख्या में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रौनापार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा और जांच पड़ताल में जुट गई।

पहले कबाड़ व्यवसायी था, फिर बना किन्नर

आजमगढ़ गोरखपुर मार्ग पर रौनापार थाना क्षेत्र के केशोपुर पुलिया के पास दुपट्टे के सहारे शुक्रवार की सुबह एक किन्नर का शव लटकता हुआ देखा गया। इसकी जानकारी होते ही काफी संख्या में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रौनापार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को उतरवाया। उसकी शिनाख्त राजू 45 पुत्र नियाज निवासी आदर्श नगर थाना जीयनपुर के रुप में हुई। मृतक पांच भाइयों में बड़ा था। उसके दो बच्चे सैफ और कैफ हैं। परिवार में उसकी तलाकशुदा पत्नी रफत और माता कुशरी है। मौके पर पहुंचे महुला चौकी प्रभारी उमेश कुमार और लाटघाट चौकी प्रभारी सौरभ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक पहले लाटघाट बाजार में कबाड़ी का काम करता था। किन्नरों की सोहबत में पड़कर खुद किन्नर बन गया और घर छोड़कर केशोपुर में एक मकान में रहता था।

Azamgarh News: दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

Azamgarh News: पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची गायत्री पत्नी रामजतन निवासी अजगरा मगरबी, माधन का पूरा थाना रौनापार ने प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि गांव निवासी रामअवध पुत्र नौमी, सोनू पुत्र रामअवध, रामआधार पुत्र श्रीपति, दीपू पुत्र बहादुर, चन्द्रपति पुत्र बासदेव, मोनी पुत्री रामअवध ने उनके ऊपर हमला और मारपीट की, जबकि पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की।

थाने पर दारोगा ने डांटकर भगाया

पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि बीती 24 अगस्त को करीब 3ः30 बजे जमीनी रंजिश के चलते आरोपित उसके घर लाठी-डंडे से लैस होकर आये और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे, जब इसका विरोध किया गया तो लोग मारने के लिए दौड़ा लिए। वह भागकर अपने घर में चली गई तो दबंग लोगघर में घुस आये और पूरे परिवार की पिटाई कर दी। जब लड़की कंचन, जेठ की लड़की प्रियंका व रेनू बचाने आईं तो दबंगों ने उन्हें भी मार पीटकर घायल कर दिया। रेनू व कंचन सदर अस्पताल में भर्ती हैं।

पीड़ितों ने लगाया ये आरोप

पीड़िता ने बताया कि जब वह इस बावत वह स्थानीय थाने पर गई तो दरोगा ने उसे डांटकर भगा दिया। पीड़िता को थाने पर सुनवाई न होने पर उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी व्यथा को बताया। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया। महिलाओं की पिटाई से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story