×

Azamgarh News: मकान के बरामदे में मिला युवक का शव, सिर में चोट के निशान, मुंह से निकल रहा था खून

Azamgarh News: काफी भीड़ जुटने के बाद शव की पहचान सराय पलटू निवासी कमलेश्वर राय 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय अनिल राय के रूप में हुई। उसके सिर में चोट के निशान है और मुंह से खून निकल रहा था।

Shravan Kumar
Published on: 29 July 2023 9:25 AM GMT
Azamgarh News: मकान के बरामदे में मिला युवक का शव, सिर में चोट के निशान, मुंह से निकल रहा था खून
X
Azamgarh News (फोटो: सोशल मीडिया )

Azamgarh News:आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ मुस्तफाबाद नन्द ढाबा के बगल में नवनिर्मित मकान के बरामदे में एक शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया काफी भीड़ जुटने के बाद शव की पहचान सराय पलटू निवासी कमलेश्वर राय 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय अनिल राय के रूप में हुई। उसके सिर में चोट के निशान है और मुंह से खून निकल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार आजमगढ़ वाराणसी मार्ग पर रोहुआ मुस्तफाबाद में नंद ढाबा के बगल में रेवरा गांव निवासी रामधनी चौहान पुत्र रामकेश चौहान का नया मकान बना हुआ है। मकान के बाहर बरामदे में शनिवार की सुबह लगभग 9.00 बजे ग्रामीणों ने एक शव देखा। शव की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गंभीरपुर थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त में जुट गए। शव की पहचान सराय पलटू गांव निवासी कमलेश्वर राय 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय अनिल राय के रूप में हुई। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के दादा शंकर राय, पत्नी डाली राय व मृतक की पुत्री कोमल राय का रो रो कर बुरा हाल है। गंभीरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक वाहन चालक का भी कर करता था जो पिछले 2 दिनों से घर नही गया था।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story