×

Azamgarh News: गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से माँ- बेटे की मौत, बिना पोस्टमार्टम के हो शव दफन

Azamgarh News: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया गांव में ट्रांसफार्मर के पास टूट कर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मां-बेटा की मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 16 Aug 2023 10:30 AM GMT
Azamgarh News: गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से माँ- बेटे की मौत, बिना पोस्टमार्टम के हो शव दफन
X
गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से माँ- बेटे की मौत: Photo- Newstrack

Azamgarh News: आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली के पलिया गांव निवासी शाबिर 26 पुत्र बेचन खान मंगलवार को किसी काम से अपने खेत पर जा रह था। इसी दौरान पास में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर से 50 मीटर की दूरी पर टूट कर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया गांव में ट्रांसफार्मर के पास टूट कर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मां-बेटा की मौत हो गई। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराए बिना ही दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। पलिया गांव निवासी शाबिर 26 पुत्र बेचन खान मंगलवार को किसी काम से अपने खेत पर जा रह था। इसी दौरान पास में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर से 50 मीटर की दूरी पर टूट कर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

काफी देर तक जब शाबिर घर नहीं लौटा तो उसकी मां अखतरून (55) उसे खोजते हुए खेत की तरफ गई तो बेटे को तार की चपेट में आया देख उसे तार से अलग करने का प्रयास किया लेकिन वह भी करंट की चपेट में आकर झुलस गई। जिससे उसकी भी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीण मौके पर जुट गए।

सोमवार से टूटा था तार

ग्रामीणों का कहना है कि सोमवार को ही तार टूटा था और इसकी सूचना बिजली विभाग को दी गई थी लेकिन न तो बिजली विभाग ने तार को ठीक कराया न ही बिजली की सप्लाई ही बंद किया। जिसके चलते यह हादसा हो गया। बिजली विभाग के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। परिजनों ने बिना अंत्यपरीक्षण के ही मां-बेटे के शव को सुपुर्दे खाक कर दिया। घटना की सूचना पर नायब तहसीलदार सुशील कुमार भारती को मौके पर भेजा गया था। मां-बेटे की हाईटेंशन तार की चपेट में आ कर मौत हुई है और परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शवों को दफन भी कर दिया है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story