×

Azamgarh News: नगर पंचायत चेयरमैन पर लगा संगीन आरोप, दलित किशोरी को अगवा और बंधक बनाने का मामला दर्ज

Azamgarh News: नगर पंचायत चेयरमैन ओबैसी की पार्टी एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष के भाई हैं।

Shravan Kumar
Published on: 23 July 2023 2:38 PM GMT
Azamgarh News: नगर पंचायत चेयरमैन पर लगा संगीन आरोप, दलित किशोरी को अगवा और बंधक बनाने का मामला दर्ज
X
नगर पंचायत चेयरमैन पर दलित किशोरी को अगवा करने का आरोप, मामला दर्ज: Photo- Social Media

Azamgarh News: आजमगढ़ के माहुल नगर पंचायत के चेयरमैन सहित दो लोगों के खिलाफ अहरौला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन लोगों पर एक दलित लड़की को अगवाकर घर में बंधक बनाने का आरोप है। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद माहुल क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।

महिला की तहरीर नगर पंचायत अध्यक्ष लियाकत अली पर मामला दर्ज

दीदारगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि 17 जुलाई की शाम को फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के लाहीडीह गांव निवासी अब्दुर्रहमान उर्फ चुन्नू ने उसकी 14 वर्षीया पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। उसकी अगवा पुत्री को माहुल नगर पंचायत अध्यक्ष लियाकत अली ने अपने घर में कैद रखा। महिला ने आरोप लगाया कि जब वह अपनी बेटी के लिए नगर पंचायत अध्यक्ष माहुल के घर गई तो उससे मिलने नहीं दिया गया। महिला की तहरीर पर अहरौला थाने में माहुल नगर पंचायत अध्यक्ष लियाकत अली और अब्दुर्रहमान उर्फ चुन्नू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने मामले को राजनीति से प्रेरित बताया

बताते चलें कि आरोपी नगर पंचायत अध्यक्ष लियाकत अली एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के भाई हैं। पंचायत चुनाव के दौरान एआइएमआइएम द्वारा टिकट न मिलने से शौकत अली और लियाकत अली में मनमुटाव हो गया और लियाकत अली ने निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा। मुकदमे के बावत आरोपित नगर पंचायत अध्यक्ष के भाई और एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि यह कार्रवाई पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है।

जिस घर में किशोरी को कैद करने की बात कही जा रही है, वहां पर हर जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। निष्पक्ष ढंग से जांच करें, सच्चाई सामने आ जाएगी। उधर, ये मामला सामने आने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है कि ताकतवर लोग एक दलित किशोरी के साथ अन्याय किए अब पुलिस इनपर कार्रवाई करती भी है कि नहीं इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story