×

Azamgarh News: सऊदी गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत, तीन सप्ताह बाद भी पार्थिव शरीर लाए जाने का इंतजार कर रहे परिजन

Azamgarh News: सांसद ने मृतक के परिजनों को लिया गोद, पढ़ाई-जीविका का उठाएंगे खर्चा।

Shravan Kumar
Published on: 20 Aug 2023 1:36 PM GMT
Azamgarh News: सऊदी गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत, तीन सप्ताह बाद भी पार्थिव शरीर लाए जाने का इंतजार कर रहे परिजन
X
सऊदी गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत, परिजन कर रहे पार्थिव शरीर इंतजार: Photo-Newstrack

Azamgarh News: लालगंज लोकसभा सीट से बसपा सांसद संगीता आज़ाद व उनके पति पूर्व विधायक आजाद अरिमर्दन फूलपुर कोतवाली के सरैया कला गांव निवासी स्व. त्रिलोकी के घर पहुंचे और परिजनों ने मिलकर सांत्वना दी। त्रिलोकी लगभग ढाई साल पूर्व रोजी-रोटी के लिए एजेंट के माध्यम से दुबई गए थे। तीन सप्ताह पहले उनकी वहीं संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।

दुबई में करंट की चपेट में आने से हुई थी मौत

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सरैया कला गांव निवासी त्रिलोकी की दुबई में संदिग्धावस्था में करंट की चपेट में आ जाने से मौत हो गई थी। तीन सप्ताह से अधिक का समय हो जाने के बाद भी पार्थिव शरीर विदेश से नहीं लाया गया है, जिसे लेकर परिजन परेशान हैं। शनिवार की शाम त्रिलोकी के घर पहुंची लालगंज सांसद संगीता आजाद ने जहां परिजनों को जल्द से जल्द शव वापस मंगाने का आश्वासन दिया तो वहीं परिवार को गोद लेने की भी बात कही।

लालगंज लोकसभा सीट से बसपा सांसद संगीता आज़ाद व उनके पति पूर्व विधायक आजाद अरिमर्दन शनिवार की शाम फूलपुर कोतवाली के सरैया कला गांव निवासी स्व. त्रिलोकी के घर पहुंचे थे। त्रिलोकी लगभग ढाई साल पूर्व रोजीरोटी के लिए एजेंट के माध्यम से दुबई गया था। जहां तीन सप्ताह पूर्व संदिग्धावस्था में करंट की चपेट में आ कर उसकी मौत हो गई थी। जबकि परिजन यथासंभव हर जगह गुहार लगा चुकी है।

पांच पुत्रियों का पिता थे त्रिलोकी

मृतक त्रिलोकी की पत्नी के साथ ही पांच पुत्री व एक पुत्र का अभी भी रो-रो कर बुरा हाल है। पार्थिव शरीर के आने का आज भी परिजन इंतजार कर रहे है। सांसद व पूर्व विधायक ने पीड़ित परिवार से मिलकर उनका दुख बांटने के साथ ही जल्द से जल्द दुबई से मृतक का शव वापस लाए जाने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि एजेंट के खिलाफ कार्रवाई कराने के साथ ही पीड़ित परिवार को सरकार की तरफ से मिलने वाले लाभ भी दिलाए जाएंगे। त्रिलोकी के बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। ऐसे में शेष चार बेटियों व एक बेटे के पढ़ाई-लिखाई से लेकर शादी तक की जिम्मेदारी उठाने की बात सांसद ने कही है। इसके साथ ही आवास दिलाने का भी पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story