×

Azamgarh News: पुलिस से बोला युवक-मन किया और खुद पर पेट्रोल डाल कर लगा लिया आग

Azamgarh News: युवक ने शराब ठेका के पास पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। एसओ संजय सिंह ने बताया कि घटना के कारणों के बाबत विमलेश ने सिर्फ इतना ही कहा कि मन किया और खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा लिया।

Shravan Kumar
Published on: 1 Sep 2023 11:58 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 11:54 AM GMT)
Azamgarh News: पुलिस से बोला युवक-मन किया और खुद पर पेट्रोल डाल कर लगा लिया आग
X
(Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के लक्ष्मीपुर बाजार स्थित शराब ठेके के पास गुरुवार को देर रात एक युवक ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगा लिया। जब तक लोग कुछ समझते और आग बुझाते तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुका था। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी कोल्हूखोर पहुंचाया जहां से उसे हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया। युवक ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

युवक की हालत गंभीर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार रात करीब 8 बजे स्कूटी सवार तीन युवक शराब ठेके के पास आए। एक युवक के हाथ में पेट्रोल से भरा गैलन था। उसने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़का और आग लगा लिया। आग लगते ही उसके साथ आए दोनों युवक स्कूटी समेत फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। प्रधान ने झुलसे युवक को आनन-फानन अपने वाहन से सीएचसी कोल्हूखोर भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

सूचना पर जहानागंज पुलिस भी मौके पर पहुंची। एसओ संजय सिंह ने बताया कि झुलसे युवक ने पूछताछ में अपना नाम विमलेश राजभर (19) पुत्र दूधनाथ राजभर निवासी बेलनाडीह थाना सिधारी बताया है। घटना के कारणों के बाबत उसने सिर्फ इतना ही कहा कि मन किया और खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा लिया। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजन उसको लेकर अस्पताल में भर्ती है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है तो वहीं उनके दो साथियों की भी तलाश में जुटी है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story