×

बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, यहां छिपा हुआ था शातिर महंत

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की और पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो गैंगरेप की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज किया था और तीन लोगों को नामजद किया है।

suman
Published on: 8 Jan 2021 2:58 AM GMT
बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, यहां छिपा हुआ था शातिर महंत
X
बदायूं गैंगरेप-मर्डर का मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण गिरफ्तार, 50 हजार रुपये का था इनाम

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में गैंगरेप के बाद हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण पर 50 हजार का इनाम था । सत्यनारायण गांव में छिपा रहा। पुलिस दो आरोपी जसपाल व वेदराम को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

ऐसे पकड़ाया आधी रात को

गुरुवार आधी रात को जिला मजिस्ट्रेट कुमार प्रशांत ने बताया कि सत्यनारायण गांव में अपने अनुयायी के घर में छिपा हुआ था जहां से उसे पकड़ा गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह पढ़ें...झांसी हत्याकांड का पर्दाफाश- दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल

दोषियों पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई

सीएम योगी ने कहा था कि बदायूं की घटना अत्यंत निंदनीय है। दोषियों पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने एसटीएफ को आदेश दिया था। जिला पुलिस के साथ एसटीएफ को भी मामले की जांच के आदेश दिए गए थे। आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे। इस मामले के मुख्य आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

महिला का शव संदिग्ध हालात में

यह दिल दहलाने वाली वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर गई थी। इसके बाद वो लौट कर नहीं आई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला की रात में ही मौत हो गई। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

Gangrape murder in badaun

यह पढ़ें...इटावा: छेड़खानी का विरोध करने पर नाबलिग लड़की के पिता की बेरहमी से हत्या

badaun

गैंगरेप और हत्या का मामला

पुलिस के अनुसार बुधवार को बदायूं जिले के उघैती इलाके में रविवार रात 50 वर्षीय महिला अपने गांव के मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। जिसके बाद महिला का शव संदिग्ध हालात में मिला था। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की और पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो गैंगरेप की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज किया था और तीन लोगों को नामजद किया है। बता दें कि पोस्टमार्टम से ही महिला के साथ हुई दरिंदगी का खुलासा हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर जख्म थे और उसकी एक टांग भी टूटी हुई थी।

suman

suman

Next Story