Top

झांसी हत्याकांड का पर्दाफाश- दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल

रक्सा थाने की पुलिस ने चंद घंटों में राहुल हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का कत्ल कराया है। इस मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या करने में प्रयुक्त की गई कार व चाकू बरामद किया।

Ashiki Patel

Ashiki PatelBy Ashiki Patel

Published on 7 Jan 2021 4:51 PM GMT

झांसी हत्याकांड का पर्दाफाश- दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल
X
झांसी: चंद घंटों में राहुल हत्याकांड का पर्दाफाश, दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कराया पति का कत्ल
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

झाँसी: रक्सा थाने की पुलिस ने चंद घंटों में राहुल हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का कत्ल कराया है। इस मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या करने में प्रयुक्त की गई कार व चाकू बरामद किया। गिरफ्तार की गई पत्नी व उसके प्रेमी को अदालत में पेश किया। वहां से उसको जेल भेजा गया। यह जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने पत्रकारों को दी है।

उन्होंने बताया कि रक्सा थाना क्षेत्र के सिजवाहा नहर के पास हत्या कर राजगढ़ निवासी राहुल उर्फ सोनू अहिरवार का शव फेंका गया था। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, सीओ सदर हिमांशु गौरव के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया था। टीमों ने चंद घंटों के अंदर राहुल की हत्या करने वाले आरोपी का नाम प्रकाश में आया था। इस आधार पर टीमों ने छापेमार की कार्रवाई करते हुए आरोपी को मय कार समेत पकड़ लिया। थाना लाकर उससे पूछताछ की।

ये भी पढ़ें: बेटियों का यूपी: योगी का बड़ा प्रयास, महिलाओं के सबसे बड़े अभियान का होगा आगाज

पूछताछ के दौरान उसने हत्या करने की बात स्वीकार की थी। एसएसपी के मुताबिक नवाबाद थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक चौराहा के पास स्थित मधुर मिलन मैरिज गार्डन के पास रहने वाले आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। इसकी निशानदेही पर मृतक राहुल की पत्नी पिंकी अहिरवार को बंदी बनाया गया। इनके पास से आलाकत्ल चाकू व घटना में प्रयुक्त की गई कार (यूपी 93एएल-7975) बरामद की। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

नींद की गोली खिलाकर पति कर देना हत्या

अभियुक्त आसिफ ने बताया है कि वह ड्राइवरी का काम करता है। वर्तमान में वह विवेक साहनी की कार को चलाता है। उसका राजगढ़ में आना जाना है। वहां उसकी दोस्त सेफिया रहती थी। उसने उसकी मुलाकात चार माह पहले राजगढ़ में रहने वाले सोनू उर्फराहुल की पत्नी पिंकी से कराई थी। इसके बाद पिंकी से उसके अवैध संबंध हो गए। उससे मेरी वीडियो कॉलिंग होती थी, उसके वीडियो कॉलिंग के कई आपत्ति जनक स्क्रीन साट उसके मोबाइल में है।

राहुल के घर उसकी गैर मौजूदगी में जाकर पिंकी से संबंध बनाए थे। पिंकी व उसे हमेशा राहुल का डर लगा रहता था। अवैध संबंध की जानकारी लगते ही राहुल ने पिंकी की मारपीट करना शुरु कर दी थी। पिंकी ने अपने पति राहुल को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। उससे कहा कि राहुल से दोस्ती कर लो और कहा राहुल शराब पीता है। जिसे तुम कहीं ले जाकर शराब में नींद की गोली मिलाकर उसकी हत्या कर दो। तभी पिंकी ने उससे शादी करने को कहा था। पिंकी ने ही उसे राहुल का मोबाइल नंबर दिया था। तब उसने राहुल को कॉल करके उसे जमीन का काम करने वाला बताकर दोस्ती कर ली और उसे अपने पैसों से शराब पिलाने लगा था।

ऐसी रची गई थी हत्या की योजना

5 जनवरी की शाम 8 बजे वह अपने मालिक की कार लेकर विजेल स्कूल के पास राजगढ़ पहुंचा और सोनू को फोन करके वहीं बुलाया था। इसके बाद वह राहुल को लेकर सदर बाजार शराब की दुकान पहुंच गया। यहां एक अंग्रेजी शराब की बोतल ली और उसने पहले ही नींद की गोलियां खरीद रखी थी। इसके बाद इलाइट चौराहे पर आकर अंडा व अंडे की भुर्जी खरीदी, फिर गाड़ी में बैठे बैठे सोनू को शराब पिलाना शुरु किया।

इसी बीच उसने मौका पाकर चुपके से सोने के गिलास में नींद की गोलियां मिला दी थी। फिर में उसे कार में घुमाता रहा। जब पूरी शराब की बोतल खत्म हो गई तो उसने रास्ते में ही चलती हुई कार से शराब की खाली बोतल व अपने डिस्पोजल गिलास को फेंक दिया था। राहुल शराब व नींद की गोलियों के असर से पूर्ण नशे की हालत में आ गया था। सिजवाहा होते हुए ललितपुर हाइवे पर गाड़ी रोककर सब्जी काटने वाले चाकू से राहुल की गला रेंतकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें: डीएम की चौपाल: कानपुर वालों के लिए बनी खास, खूब बंटे कम्बल-गोल्डन कार्ड

आसिफ की एक नहीं, चार हैं प्रेमिकाएं

सेफिया व पिंकी के अलावा आसिफ की चार प्रेमिकाएं हैं। वह पैसा लेकर युवतियों को फंसाता है। पैसा लेकर आसिफ युवतियों की जिंदगी भी बर्बाद कर चुका हैं। युवती के पति को शराब के नशे में करने के बाद उसकी पत्नी से अवैध संबंध बनाता था।

इस टीम को मिला 25 हजार का इनाम

एसएसपी ने सराहनीय कार्य करने वाली टीम रक्सा थाना प्रभारी निरीक्षक अमित गंगवार, प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक रणविजय सिंह, सर्विलांस प्रभारी संजय गुप्ता, डोंगरी चौकी प्रभारी ईश्वर दीन, बिजौली चौकी प्रभारी सुरेन्द्र सिंह, कांस्टेबल शैलेन्द्र सिंह, सागर बाबू, प्रमोद चौधरी, हेड कांस्टेबल देवेन्द्र सिंह, महिला आरक्षी आशा तोमर, नरेन्द्र सिंह, राशिद खान, सर्विलांस आरक्षक दुर्गेश कुमार को 25 हजार का इनाम दिया है।

Ashiki Patel

Ashiki Patel

Next Story