×

SO का शर्मनाक वीडियो वायरलः कही इतनी गंदी बात, यूपी पुलिस में मचा हड़कंप

इस वायरल वीडियो में उघैती थाना अध्यक्ष राकेश चौहान यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि रिश्वत देकर किसी भी बेगुनाह को फंसाया जा सकता है और किसी की गर्दन कटवाकर दूसरी भी लगाई जा सकती है।

Shreya
Published on: 30 Aug 2020 5:17 AM GMT
SO का शर्मनाक वीडियो वायरलः कही इतनी गंदी बात, यूपी पुलिस में मचा हड़कंप
X

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले (Badaun) से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद जनता का पुलिस पर भरोसा करना काफी मुश्किल हो जाएगा। ये वीडियो है एक थानाध्यक्ष का, जिसने पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं। ये वीडियो एक बार फिर यूपी पुलिस (UP Police) पर कलंक लगाने के लिए काफी है। इस वायरल वीडियो में उघैती थाना अध्यक्ष राकेश चौहान यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि रिश्वत देकर किसी भी बेगुनाह को फंसाया जा सकता है और किसी की गर्दन कटवाकर दूसरी भी लगाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें: 38 हजार लोगों का हल्ला-बोल: कोरोना से बचाव पर लगी रोक का विरोध, देश में हड़कंप

मेरे पास हर मर्ज की दवा- थानाध्यक्ष राकेश चौहान

इस वायरल वीडियो में थानाध्यक्ष राकेश चौहान नए अंदाज में रिश्वत मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में थानाध्यक्ष फरियादी से कह रहे हैं कि मेरे पास हर मर्ज की दवा है। पुलिस की सेवा करो तो वो सब इलाज कर देगी। जैसा इलाज चाहोगे वैसा ही इलाज हो जाएगा। दरोगा से बात कर लो। अगर चाहो तो किसी की गर्दन काट कर दूसरी भी लगवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष के पास अवैध शराब, अफीम, तमंचे चरस सब कुछ है।

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/WhatsApp-Video-2020-08-30-at-10.07.04-AM.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें: चीन को मुंहतोड़ जवाब देंगे जवान, पूर्वी लद्दाख में सेना ने की खास तैयारियां

एसएसपी ने किया सस्पेंड

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी संकल्प शर्मा ने तुरंत मामले की जांच करवाते हुए उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि थानाध्यक्ष राकेश चौहान का मामला संज्ञान में आने के बाद तत्काल जांच करवाई गई और मामले में दोषी पाए जाने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। आपको बता दें कि अभी एक महीने पहले ही एसओ राकेश चौहान ने चार्ज संभाला था।



यह भी पढ़ें: IPL 2020: ये खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, सीरीज से पहले टीम को झटका

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story