×

बागपत: घर में लगी भयानक आग, एक की मौत, कई लोग झुलसे

बता दे कि बागपत कोतवाली क्षेत्र स्थित निरोजपुर रोड पर आयशा कॉलोनी में नौशाद अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। वह अपने पत्नी शबनम और तीन बच्चे समीर, अयान व गुड्डू के साथ एक कमरे में सोया हुआ था।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 6:09 AM GMT
बागपत: घर में लगी भयानक आग, एक की मौत, कई लोग झुलसे
X
पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर के मुताबिक आरोपी ने अपनी एक्टिवा से 5 लीटर पेट्रोल निकाला। तड़के उसने एक नाबालिग की मदद से मंदिर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

बागपत: बागपत में रविवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में एक मकान में आग लग गयी जिसमे 12 साल के एक बच्‍चे की आग में जलने से मौत हो गई। जबकि एक महिला और दो अन्‍य बच्‍चे बुरी तरह से आग में झुलस गए। सूचना पर मौके पर पुलिस ने जानकारी ली। गंभीर रूप से झुलसे तीनों को दिल्‍ली के लिए रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस स्थापना दिवस: राहुल गांधी बोले- सच्चाई और समानता के संकल्प को दोहराते हैं

बता दे कि बागपत कोतवाली क्षेत्र स्थित निरोजपुर रोड पर आयशा कॉलोनी में नौशाद अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। वह अपने पत्नी शबनम और तीन बच्चे समीर, अयान व गुड्डू के साथ एक कमरे में सोया हुआ था। रविवार की रात लगभग 3:30 बजे कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। नौशाद ने शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग जाग गए ओर आग बुझाने का प्रयास किया । आग लगने से चारोओर अफरा तफरी मच गई ।

ये भी पढ़ें:करदाताओं के पास सिर्फ चार दिन! जल्दी फाइल करें ITR, ये है सबसे आसान तरीका

सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया

सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया। जबकि नौशाद के बड़े बेटे 12 वर्षीय समीर की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से झुलसे शबनम और दो छोटे बच्चों को दिल्ली रेफर कर दिया गया। नौशाद मामूली रूप से झुलसा है। हालांकि पुलिस को दो अलग अलग तहरीर प्राप्त हुई है जिसके आधार पर पुलिस सच का पता लगा रही है कि मकान में आग कैसे लगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story