×

इस डाॅन से डरे BJP विधायक, बताया- जान का खतरा, CM योगी से लगाई गुहार

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भले ही यूपी में बदमाशों पर खाकी कहर बनकर टूट रही हो, लेकिन यूपी में भी कई ऐसे बदमाश हैं, जो योगीराज में भी बेखौफ हैं।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 6:19 PM GMT
इस डाॅन से डरे BJP विधायक, बताया- जान का खतरा, CM योगी से लगाई गुहार
X

बागपत: विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भले ही यूपी में बदमाशों पर खाकी कहर बनकर टूट रही हो, लेकिन यूपी में भी कई ऐसे बदमाश हैं, जो योगीराज में भी बेखौफ हैं। इन्हीं में से एक है डाॅन सुनील राठी। योगी के विधायक योगेश धामा को कुख्यात और डॉन सुनील राठी से जान का खतरा है और इसको लेकर विधायक ने कुछ दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी हितेश चंद अवस्थी से मुलाकात कर सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता, सिर्फ इतने मिनट में आएगा कोरोना जांच का रिजल्ट

लगाई सुरक्षा की गुहार

बागपत विधान सभा सीट से विधायक योगेश धामा ने रविवार को एडीजी मेरठ जोन राजीव सब्बरवाल से मुलाकात कर सुरक्षा की गुहार लगाई थी। दरअसल, बागपत में यमुना में अवैध रूप से खनन किया जा रहा था और ये खनन एक वैध पट्टा दिखाकर सुनील राठी के इशारे पर किया रहा था। ये खनन का पट्टा सुनील राठी के रिश्तेदार मनीष चौहान के नाम था।

इसकी शिकायत विधायक योगेश धामा ने सीएम से की थी, जिसके बाद चार करोड की पैनेल्टी भी लगी और पट्टा निरस्त भी हो गया। बस यहीं से तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात बदमाश सुनील राठी बौखला गया और विधायक योगेश धामा को भुगत लेने की धमकी देने लगा।

ये भी पढ़ें: खुली अस्पताल की पोल: CM के दौरे के दौरान वार्ड में थी हर सुविधा, अब सब गायब

विधायक को पता चला तो उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगा डाली। बता दें कि सुनील राठी पर बागपत जेल में पूर्वांचल माफिया डाॅन मुन्ना बजरंगी की गोलियों से भूनकर हत्या करने का आरोप है और अभी कुछ दिनों के भीतर ही हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात परमवीर तुगाना की हत्या की गई और ईंट भट्ठा कारोबारी व रालोद नेता देशपाल ने जब खनन के ट्रक अपने खेत में निकलने से इंकार किया तो उनका भी कत्ल कर दिया गया।

ये दोनों कत्ल सुनील राठी के इशारे पर हुए। विधायक को जान का खतरा होने से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि योगीराज में भी सुनील राठी का वर्चस्व खत्म होने के बजाय लगातार बढ़ता जा रहा है।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: NCR मुख्यालय में क्षेत्रीय राजभाषा कार्यान्वयन समिति की बैठक, जानें क्या हुई चर्चा

Newstrack

Newstrack

Next Story