×

पुलिस ने बरसाईं गोलियां: बदमाश का किया एनकाउंटर, एक की तलाश जारी

बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के गंगनौली गॉव के जंगल में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में प्रवीण पुलिस की गोलीसे घायल हो गया।

Shivani
Published on: 30 Aug 2020 6:20 PM GMT
पुलिस ने बरसाईं गोलियां: बदमाश का किया एनकाउंटर, एक की तलाश जारी
X
बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के गंगनौली गॉव के जंगल में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में प्रवीण पुलिस की गोलीसे घायल हो गया।

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के गंगनौली गॉव के जंगल में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में प्रवीण पुत्र सतबीर निवासी गांगनोली पुलिस की गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में कांबिंग कर रही है ।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र की टिकरी पुलिस चौकी के नजदीक रजवाहे की पटरी से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें हाथ देकर रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया, जिसमें चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश सिंह बघेल व एक होमगार्ड बाल बाल बच गए।

baghpat police encounter shot criminal injured

बदमाश प्रवीण कुमार के पैर पर लगी गोली

इस दौरान पुलिस पार्टी ने अपने बचाव में गोली चला दी, जो बदमाश प्रवीण कुमार के पैर में लगी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया । जबकि उसका एक साथी वही मोटरसाइकिल डालकर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस ने काम्बिंग की लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया।

ये भी पढ़ेंः तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े युवक की हत्या, बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार

साथी फरार, पुलिस ने काम्बिंग जारी

पकड़े गए बदमाश का नाम परवीन गांगनौली है जोकि इलाके के एक लाख रुपये के इनामी व कुख्यात बदमाश रहे प्रमोद गांगनौली का सगा भाई है। परवीन पर लूट, हत्या समेत 5 मुकदमे दर्ज है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/WhatsApp-Video-2020-08-30-at-8.49.41-PM.mp4"][/video]

परवीन पर लूट, हत्या समेत 5 मुकदमे दर्ज

पकड़े गए बदमाश परवीन गांगनौली के पास से एक दोनाली बंदूक, जिंदा कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। वही घायल बदमाश परवीन को उपचार के लिए सीएचसी बड़ौत से जिला अस्पताल बागपत के लिए रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी मनीष मिश्रा मय पुलिस फोर्स पहुँचे और घटना की जानकारी ली।

रिपोर्टर -पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story