×

तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े युवक की हत्या, बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना दौराला क्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास आज बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों द्वारा गोलियां बरसा कर एक युवक की हत्या कर दी गई।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 5:17 PM GMT
तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े युवक की हत्या, बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार
X
तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े युवक की हत्या, बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना दौराला क्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास आज बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों द्वारा गोलियां बरसा कर एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को हाइवे स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त 23 वर्षीय कुलदीप पुत्र प्रमोद निवासी गांव कपसाड़, दौराला थाना के रुप में हुई है।

ये भी पढ़ें: सपा ने फ्रंटल संगठन के अध्यक्षों के नाम का किया एलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

किसी दोस्त को कुछ रुपये दिए थे उधार

पुलिस ने घटना के समय मृतक युवक के साथ मौजूद उसके दोस्त सुधांशु उर्फ प्रिंस पुत्र फेरे निवासी गांव कपसाड़, दौराला थाना के बयान के आधार पर बताया कि कुलदीप ने मुजफ्फरनगर निवासी अपने किसी दोस्त को कुछ रुपये उधार दिए थे। कई दिनों से कुलदीप रुपये वापस करने का तगादा कर रहा था।

हमलावर मौके से फरार

मुजफ्फरनगर के युवक ने कुलदीप से रुपए देने के लिए कुलदीप को आज दोपहर मदारीपुर गांव के पास बुलाया था। घटना के समय कुलदीप अपने दोस्त सुधांशु के साथ बाइक पर सवार होकर मदारीपुर गांव जा रहा था। सुधांशु ने पुलिस को बताया कि रास्ते में मुजफ्फरनगर वाला युवक बाइक पर एक अन्य युवक के साथ मिला। जैसे ही कुलदीप ने बाइक रोकी तभी हमलावरों ने गोली चला दी। हमलावरों ने कुलदीप को दो गोलियां मारी। जिसमें एक गोली सिर में लगी, जबकि दूसरी सीने को चीर कर पार हो गई। हमलावर मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: CBI ने पकड़ा रिया का झूठ! तुरंत बुलानी पड़ी मुंबई पुलिस…

थानाध्यक्ष दौराला करतार सिंह का कहना है कि सुधांशु से घटनाक्रम और हमलावरों के बारे में पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया रुपयों के लेन-देन का मामला सामने आ रहा है। वहीं पुलिस टीम हमलावरो की तलाश में लगा दी गई है। मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। बताया गया कि मृतक कुलदीप बीटेक करने के बाद दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था। जबकि उसका दोस्त सुधांशु उर्फ प्रिंस बीसीए कर रहा है। पुलिस ने दोनों के फोन को जांच के लिए कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावर मुजफ्फरनगर के मोरना निवासी अजीत व उसके साथी बताए गए हैं।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

ये भी पढ़ें: पुलिस की थर्ड डिग्री: कस्टडी में मौत से कोहराम, गुस्साए ग्रामीणों ने किया बवाल

Newstrack

Newstrack

Next Story