×

Useless Stars उतरे बचाव में: गांववालों से की मुलाकात, चलाया जागरूकता अभियान

यूसलेस स्टार्स टीम द्वारा इटावा जनपद के बसरेहर चकवा बुजुर्ग में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया गया, जिसमे टीम मेंबर्स ने मास्क लगाने और साबुन से हाथ धोने के फायदे समझाए।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 4:30 PM GMT
Useless Stars उतरे बचाव में: गांववालों से की मुलाकात, चलाया जागरूकता अभियान
X
Useless stars का कोरोना जागरूकता अभियान

इटावा: यूसलेस स्टार्स टीम द्वारा इटावा जनपद के बसरेहर चकवा बुजुर्ग में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया गया, जिसमे टीम मेंबर्स ने मास्क लगाने और साबुन से हाथ धोने के फायदे समझाए। साथ ही अन्य गांव वालों से बात करके महामारी के प्रति जागरूकता फैलाई। गांव के बुजुर्गों को घरेलु उपाए जैसे गुनगुना पानी पिने, आस पास सफ़ाई एवं सामाजिक दूरी रखने के तरीके समझाये।

ये भी पढ़ें: भाजपा की रामलीला: मनोज तिवारी बनेंगे अंगद, भरत होंगे रवि किशन

परिवार की सुरक्षा एवं बचाव के तरीके

महिलाओं से टीम की महिला सदस्य पायल टंडन ने खासा मुलाक़ात करके अपनी परिवार की सुरक्षा एवं बचाव के तरीके समझाये। जिसमें महिलायें अपने परिवार के सदस्यों के खाने से पहले हाथ धुलाने एवं गुनगुना पानी पीना एवं अच्छे खानपान को लेकर खास सतर्कता बरते। टीम के अध्यक्ष पवन श्रीवास्तव ने गांव के लोगो को मास्क लगा कर बाहर जाने की सलाह दी। साथ ही सामाजिक दूरी और घर वापसी पर हाथ धोने और गुनगुना पानी पीने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें: यूपी में ब्राह्मणों की दुर्दशा: BJP बनी ‘ब्राह्मण जानलेवा पार्टी’ -AAP

गांव के प्रमुख भी रहे मौजूद

तथा टीम के अन्य मेंबर प्रीति कुशवाहा, हर्ष रावत, सुधांशु द्विवेदी, रजत टंडन, उत्कर्ष जैन, अभिषेक जैन, रक्षा गुप्ता, सरियत इख़्तियार, लवकुश ठाकुर, आर्यांश दुबे, शिखर दुबे, अंजलि दीक्षित, राहुल कुमार, अविजीत जैन, आमिर मंसूरी, रजत अवस्थी, हनी सिंह द्वारा मास्क एवं साबुन बितरण किया गया। इस दौरान गांव के प्रमुख रतीश मोहन द्विवेदी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

ये भी पढ़ें: पुलिस की थर्ड डिग्री: कस्टडी में मौत से कोहराम, गुस्साए ग्रामीणों ने किया बवाल

शर्लिन का नागिन अंदाज: वीडियो वायरल, बच्ची के साथ डांस करती आईं नजर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story