×

बागपत में तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े पुलिस ने किया शातिर अपराधी का एनकाउंटर

सोनू जाट एक शातिर अपराधी किस्म का बदमाश है जिसपर कोतवाली में 7 मुकदमे पहले भी दर्ज है । बुधवार दोपहर बड़ौत कोतवाली पुलिस ने सूचना पर आरोपी बदमाश सोनू जाट को बावली रोड के अंडरपास पर घेर लिया।

SK Gautam
Published on: 26 Feb 2020 10:11 AM GMT
बागपत में तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े पुलिस ने किया शातिर अपराधी का एनकाउंटर
X

बागपत: उत्तरप्रदेश पुलिस का आपरेशन लंगड़ा अभी भी जारी है । जी हां बागपत में बड़ौत कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़ हुई है जिसमें पुलिस ने एक शातिर अपराधी को मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है । पकड़े गए बदमाश सोनू जाट के पास से पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है फिलहाल घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

सोनू जाट एक शातिर अपराधी किस्म का बदमाश है

आपको बता दें कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गुराना रोड पर घर मे घुसकर बीती रात सोनू जाट ने सोनू पंडित नाम के एक युवक को गोली मार दी थी और वह मौके से फरार हो गया । सोनू जाट एक शातिर अपराधी किस्म का बदमाश है जिसपर कोतवाली में 7 मुकदमे पहले भी दर्ज है । बुधवार दोपहर बड़ौत कोतवाली पुलिस ने सूचना पर आरोपी बदमाश सोनू जाट को बावली रोड के अंडरपास पर घेर लिया और जैसे ही उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया ।

ये भी देखें: हिंसा में IB अफसर की मौत: चांदबाग में शव मिलने से मची अफरा-तफरी

दोनों ओर से काफी देर तक जमकर फायरिंग हुई जिसमें जवाबी फायरिंग करते हुए बड़ौत कोतवाली पुलिस ने उसके पैर में गोली मार उसे गिरफ्तार मौके से गिरफ्तार कर लिया। बदमाश सोनू जाट के पास से पुलिस ने एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल व तमंचा भी बरामद किया है । वही घायल हुए बदमाश को पुलिस ने सीएचसी बड़ौत में उपचार के लिए भर्ती कराया है । फिलहाल पकड़े गए बदमाश सोनू जाट के अन्य साथियों की भी तलाश में पुलिस जुट गई है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story