दिल्ली हिंसा में IB अफसर की मौत: चांदबाग में शव मिलने से मची अफरा-तफरी

Published by Ashiki Patel Published: February 26, 2020 | 3:15 pm
Modified: February 26, 2020 | 4:31 pm

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली पिछले तीन दिनों से हिंसा की चपेट में हैं। दिल्ली में भड़की हिंसा में अब तक करीब 20 लोगों की जान चली गई है। बढ़ती हिंसा को देखते हुए इलाके में हजारों की तादाद में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। हिंसाग्रस्त चांदबाग इलाके से इंटेलिजेंस ब्‍यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा का शव बरामद हुआ है। उनकी आयु 26 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सोमवार से वे लापता थे।

इंटेलिजेंस ब्‍यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा का शव हुआ बरामद-

बता दें कि खुफ़िया विभाग में ड्राइवर के तौर पर मृतक अंकित शर्मा कार्यरत थे। जानकारी के मुताबिक अंकित की हत्या तैनाती के दौरान नहीं हुई है। इससे पहले दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल भी हिंसा का शिकार हो गये थे। रतन लाल दिल्ली के गोकुलपुरी थाना क्षेत्र के मौजपुर में पत्थरबाजी के दौरान घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: मायावती ने दिल्ली हिंसा पर केंद्र सरकार से की ऐसी मांग, थर-थर कांप उठेंगे दंगाई

दिल्ली में लगातार तीन दिन से हिंसा की खबरें आती रहीं हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, ब्रह्मपुरी, बाबरपुर इलाकों में न सिर्फ आगजनी और हिंसा हुई, बल्कि लूटपाट भी की गई। हिंसा की खबरों को देखते हुए उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया गया है। इसके अलावा, अमित शाह ने 24 घंटे में तीसरी बार बैठक की।

Image result for दिल्ली हिंसा

ये भी पढ़ें: शॉपिंग पर निकली आयी लाश बन कर, मौत का मंजर देख कांप उठा उत्तर प्रदेश

दिल्ली में हुई घटना के बाद गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से सटे बॉर्डर को सील कर दिया गया। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे के मुताबिक, जिले में धारा 144 लागू है। उधर, नोएडा में कानून-व्यवस्था के मद्देनजर रेड अलर्ट जारी किया गया। सीमाओं पर भारी सुरक्षाबल तैनात है।