×

शॉपिंग पर निकली आयी लाश बन कर, मौत का मंजर देख कांप उठा उत्तर प्रदेश

Ashiki
Published on: 26 Feb 2020 8:52 AM GMT
शॉपिंग पर निकली आयी लाश बन कर, मौत का मंजर देख कांप उठा उत्तर प्रदेश
X

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में हत्या के बाद शव मिलने का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला डलमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने के 24 घंटे भी नहीं बीते थे की आज गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के फतेह बहादुर का पुरवा गांव के पास एक युवती का शव मिलने से सनसनी मचा गई। मृतक युवती की आने वाली 1 मार्च को शादी थी और कल वो अपने घर से शादी की शॉपिंग के लिए निकली थी लेकिन आज सुबह गाँव के पास उसका शव मिला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुचे और जांच शुरू कर दी। पहली नजर में युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आ रहा है फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि मृतका सारिका यादव की आने वाली 1 मार्च को शादी होनी थी और कल दोपहर को वो शादी की खरीदारी करने के लिए घर से निकली थी जिसके बाद वो नही लौटी और आज उसका शव गांव के बाहर मिलने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतका के पास मौजूद सामान की तलाशी ली तो उसका मोबाइल गायब मिला। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: कब बंद होगी आतंक की दुकान: बालाकोट एयरस्ट्राइक की बरसी पर पाक ने की नापाक हरकत

एसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि प्रथम दृष्टया गला घोंटकर युवती की हत्या का अंदाजा लगाया जा रहा है। युवती अपने फूफा के यहाँ रहती थी और मूलतः वह उन्नाव जिले की रहने वाली थी। फ़िलहाल शव के पोस्टमार्टम के बाद ही कन्फर्म हो पायेगा, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: मासूम के साथ दुष्कर्म: हवस का शिकार बना फरार हुआ रिश्तेदार, पुलिस ने दबोचा

Ashiki

Ashiki

Next Story