×

बागपत पुलिस ने बच्ची का बर्थडे बनाया यादगार, खास अंदाज में दिया सरप्राइस

कोरोना वायरस से देश जंग लड़ रहा है और इस मुश्किल घड़ी में पुलिस हमदर्द बनकर लोगों के साथ खड़ी है। बागपत में पुलिस ने एक 6 साल की बच्ची का जन्मदिन यादगार बना दिया।

Ashiki
Published on: 11 May 2020 6:13 AM GMT
बागपत पुलिस ने बच्ची का बर्थडे बनाया यादगार, खास अंदाज में दिया सरप्राइस
X

कोरोना वायरस से देश जंग लड़ रहा है और इस मुश्किल घड़ी में पुलिस हमदर्द बनकर लोगों के साथ खड़ी है। बागपत में पुलिस ने एक 6 साल की बच्ची का जन्मदिन यादगार बना दिया। बच्ची के साथ केक भी काटा और गिफ्ट्स भी दिए। बच्ची को सरप्राइज देने के लिए पुलिस जीप को हाजी बैलून से सजाया गया था।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट: एक दिन में 4 हजार से अधिक मामले, मरीजों की संख्या 67 हजार के पार

कोरोना की वजह से लॉक डाउन चल रहा है। गालियां सुनसान हैं लेकिन अचानक से बड़ौत के छपरौली चुंगी इलाके में पुलिस की गाड़ियां सायरन बजाते हुए पहुचती हैं। घरों में बैठे लोग सहम जाते हैं लेकिन अचानक से पुलिस की जीप पर लगे साउंड सिस्टम से गाना सुनाई देता है कि हैप्पी बर्थडे टू यू...। रंगीन गुब्बारों से जीप को सजाया गया था और सभी मिलकर बोल रहे थे हैप्पी बर्थ डे टू यू...।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/WhatsApp-Video-2020-05-11-at-11.18.52-AM.mp4"][/video]

परिवालों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था

बड़ौत इंस्पेक्टर अजय शर्मा, एक महिला दरोगा साक्षी और लगभग दर्जन पुलिसकर्मी जीप से उतरकर 6 साल की बच्ची नव्या के घर का दरवाजा खटखटाते हैं।बच्ची के परिजन जैसे ही दरवाजा खोलते है तो उनकी खुशी का ठिकाना नही रहता क्योंकि पुलिसकर्मी केक और गिफ्ट लेकर उनके दरवाजे पर खड़े थे। उसके बाद महिला दरोगा साक्षी बच्ची का हाथ पकड़कर केक कटवाती हैं और फिर सभी तालिया बजाकर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

ये भी पढ़ें: कभी ऑटो चला करते थे परिवार का भरण-पोषण, अब गरीब छात्रों को बना रहे इंजीनियर

दरअसल, बड़ौत कोतवाली इलाके की छपरौली चुंगी की रहने वाली नव्या का हर साल बर्थडे मनाया जाता है, इस बार लॉकडाउन की वजह से ये संभव नही था। लॉकडाउन की वजह से बड़ौत इंस्पेक्टर अजय शर्मा को फोन कर परिजन केक खरीदने के लिए इजाजत मांगते है। पुलिस इजाजत तो नही देती लेकिन खुद घर केक और गिफ्ट लेकर पहुँच जाती है और एक सरप्राइज देती है। सभी लोग उत्तरप्रदेश पुलिस के इस जज्बे को सेल्यूट कर रहे हैं।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: पैकेटों में लाशो के टुकड़े: हालत देख सहम गए लोग, औरंगाबाद हादसे में हुई थी मौत

मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द की शिकायत के बाद फिर मेदांता में कराया गया भर्ती

Ashiki

Ashiki

Next Story