×

बागपत थाने में हमला: दारोगा-सिपाही सभी को पीटा, फाड़ डाली वर्दी

बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के हसनपुर जिवानी गांव में रात आठ बजे अंकित पुत्र रमेश चंद शर्मा और सुरेंद्र पुत्र रतन सिंह का रास्ते में बाइक धीरे चलाने को लेकर विवाद हुआ था। और जिसके बाद सुरेंद्र ने अंकित के खिलाफ तहरीर दे दी।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 10:29 AM GMT
बागपत थाने में हमला: दारोगा-सिपाही सभी को पीटा, फाड़ डाली वर्दी
X
यूपी के बागपत के रमाला थाने में ताबड़तोड़ हमलों के साथ हंगामा हो गया। हसनपुर जिवानी गांव के करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने रविवार देर रात हमला कर दिया।

बागपत। यूपी के बागपत के रमाला थाने में ताबड़तोड़ हमलों के साथ हंगामा हो गया। हसनपुर जिवानी गांव के करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने रविवार देर रात को रमाला पुलिस थाने में घुसकर पुलिस पर धावा बोलते हुए हमला कर दिया। थाने में आए आरोपितों ने कई सिपाहियों के साथ मारपीट करते हुए दारोगा की वर्दी फाड़ते हुए उसे मार कर बुरी तरह से जख्मी घायल कर दिया। ऐसे में थाने में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। इस बीच ये देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर तीन आरोपितों को पकड़ लिया। वहीं अन्य आरोपित फरार हो गए। इस घटना के बाद 13 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...जब तक कानून नहीं बनता हिंदू हम दो हमारे पांच की सिद्धांत पर चलें: बीजेपी नेता

शराब के नशे में थाने पहुंचे

रमाला थाना क्षेत्र के हसनपुर जिवानी गांव में रात आठ बजे अंकित पुत्र रमेश चंद शर्मा और सुरेंद्र पुत्र रतन सिंह का रास्ते में बाइक धीरे चलाने को लेकर विवाद हुआ था। और जिसके बाद सुरेंद्र ने अंकित के खिलाफ तहरीर दे दी।

ऐसे में सुरेंद्र का आरोप है कि अंकित तेज बाइक चलाता है। उसके बाद अंकित को पुलिस थाने में लेकर आ गई। उस समय थाने पर दारोगा योगेश कुमार, दारोगा राजीव कुमार, सिपाही पवन कुमार, संतरी सुधीर कुमार, महिला सिपाही रेनू चौधरी और सिपाही सुधीर पंवार थाने पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें...जल्द खुलेंगे एलियन और उड़न तश्तरी के राज, अमेरिका सार्वजनिक करेगा ये रिपोर्ट

सिपाही और दारोगा के साथ मारपीट

और फिर देर रात अंकित की तरफ के कुछ लोग शराब के नशे में थाने पहुंचे और अंकित को छुड़ाने की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। इस बारे में पुलिस के अनुसार, उसी दौरान आरोपितों ने सिपाही और दारोगा के साथ मारपीट कर दी।

थाने में हमला बोलने की इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौच उत्पन्न हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों पर लाठीचार्ज कर दिया। जिसके बाद आरोपित थाने से फरार हो गए। वहीं दो आरोपित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना के बारे में इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने बताया कि सचिन उर्फ संदीप, संजीव, सोमदत्त, सुरेशपाल, धीरज, दिनेश, राजकुमार, रमेश चंद शर्मा, विजेंद्र, सुमित और अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अंकित, सचिन और संजीव को गिरफ्तार कर लिया है। घायल दारोगा का इलाज कराया गया है।

ये भी पढ़ें...महाराष्ट्र में चिट्ठी पर बवाल: परमबीर सिंह पहुंचे SC, की CBI जांच की मांग

Newstrack

Newstrack

Next Story