यूपी में भयानक हादसा: चीख पुकार से गूंजा इलाका, खतरे में 21 लोग

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के भीषण सड़क हादसा हो गया। यात्रियों से भरी एक रोडवेज की बस दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस हादसे से चीख पुकार मच गयी।

baghpat Roadways bus accident 21 passengers injured driver died

बागपत में भीषण बस हादसा (Photo from Video)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के भीषण सड़क हादसा हो गया। यात्रियों से भरी एक रोडवेज की बस दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस हादसे से चीख पुकार मच गयी। इस दौरान 21 यात्री फायल हो गए तो वहीं बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। 7 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक ये बस शाहदरा से शामली जा ही थी, उस दौरान दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर ये हादसा हुआ।

बागपत में भीषण सड़क हादसा

दरअसल, बागपत में दिल्ली देहरादून नेशनल हाइवे 709 बी पर भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े डम्फर में तेज गति से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस जा भिड़ी, जिसमे 1 बस चालक की मौत हो गई जबकि करीब 21 लोग घायल हो गए। वहीं 7 यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है। मरने वाले कि शिनाख्त शामली के एलम गांव के रहने वाले संजीव के रूप में हुई है।

baghpat Roadways bus accident 21 passengers injured driver died

ये भी पढ़ेंः फरियादियों का दरबार: 7 महीने बाद यूपी में समाधान दिवस, उत्साहित दिखे SP-DM

21 यात्री घायल, बस चालक की मौत

बताया जा रहा है कि रोडवेज की बस शाहदरा से शामली जा रही थी और ये हादसा किशनपुर बराल गांव के नजदीक हुआ है। बस के डम्फर से टक्कर के दौरान तेज धामके जैसी आवाज आई। हादसे को देख आसपास के लोग बस की तरफ दौड़े। बस में चीख पुकार मच गयी। घायलों को जैसे तैसे बाहर निकाला गया। करीब आधा दर्जन लोग तो बस में बुरी तरह फंसे हुए थे, जिन्हें निकलने में काफी वक्त लगा।

ये भी पढ़ेंः अस्पताल से किशोरी अगवा: दिनभर हुआ हंगामा, फर्जी कांड का ऐसे हुआ खुलासा

मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद

पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बडौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई घायलों की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। क्रेन बुलाकर बस को मौके से हटवाया गया। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुँचे और घायलों का हालचाल जाना।

पारस जैन, बागपत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App