×

बागपत: भट्टा व्यवसायी से तीन लाख की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

बता दे कि मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के खामपुर लुहारी गांव का है। जहां भट्टे के मालिक महेश से दिन दहाड़े तीन अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

Roshni Khan
Published on: 26 Feb 2021 8:33 AM GMT
बागपत: भट्टा व्यवसायी से तीन लाख की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
X
बागपत: भट्टा व्यवसायी से तीन लाख की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस (PC: social media)

बागपत: उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर पुलिस का ख़ौफ़ खत्म होता जा रहा है। आय दिन यूपी में लूट, हत्या, ब्लात्कार, मारपीट जैसी घटनाएं आम हो चली है। बागपत में भी दिन निकलते ही ईट भट्टा कारोबारी से अज्ञात तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसमे ईट कारोबारी से कैश लूट कर भाग रहे बदमाशों का जब व्यापारी ने पीछा किया तो फिल्मी स्टाइल में व्यापारी ने एक बदमाश को धर दबोचा जबकि 2 बदमाश भागने में कामयाब रहे। फिलहाल पुलिस भागे बदमाशों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें:आत्मनिर्भर भारत छोटे-छोटे शहरों के, गांवों के लोगों के परिश्रम से बनेगा: पीएम मोदी

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के खामपुर लुहारी गांव का है

बता दे कि मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के खामपुर लुहारी गांव का है। जहां भट्टे के मालिक महेश से दिन दहाड़े तीन अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि जब ईट कारोबारी महेश तीन लाख की नगदी लेकर बड़ौत से अपने श्रमिको को कैश डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए जा रहे थे । तभी उनकी कार के आगे आकर तीन अज्ञात बदमाशों ने उनपर फायरिंग करदी और केश लूटकर फरार हो गए। लेकिन ईट कारोबारी महेश डरे नही और धैर्य और निडरता के साथ उन बदमाशों का अपनी कार से पीछा किया।

पूरी घटना फिल्मी कहानी की तरह रही

पूरी घटना फिल्मी कहानी की तरह रही यानी चोर आगे आगे मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागते रहे और पीछे पीछे ईट कारोबारी उनका कार से पीछा करते रहे । ईट कारोबारी ने आखिरकार गांव के नजदीक हिम्मत जुटाई और बदमाशो की बाइक को कार से टक्कर मार दी । जिससे बाइक सवार तीनो बदमाश पास की खाई में जा गिरे जबकि ईट कारोबारी की कार भी खाई में पलट गई । इसी बीच घटना होती देख आसपास के ग्रामीण भी उनकी ओर दौड़ पड़े जिनकी मदद से ईंट कारोबारी महेश ने एक बदमाश को धर दबोचा जबकि 2 बदमाश अपनी अपाचे बाइक वही छोड़ , कैश लेकर मौके से फरार हो गए ।

इस बीच वहां मौजूद ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश की जमकर खबर ली और पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी । जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी करते हुए फरार बदमाशो की तलाश के लिए काम्बिंग शुरू कर दी ।

ये भी पढ़ें:40 जवानों की शहादत के बदले में मारे 400 आतंकी, कांप उठे थे पाकिस्तान जनरल

सीओ बड़ौत ने प्रथम दृष्टया हुई जांच में बताया है

वही सीओ बड़ौत ने प्रथम दृष्टया हुई जांच में बताया है कि ईट भट्टे के ही किसी एक कर्मचारी ने मुखबिरी की थी जिस कारण आज ईट कारोबारी महेश के साथ लूट की वारदात हुई है । फिलहाल घायल हुए व्यापारी को प्राथमिक उपचार के लिए निजी अस्पताल में भेजा गया है जबकि पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है । और अन्य फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है । सीओ बड़ौत आलोक सिंह का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा ।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story