×

बागपत: बड़ा बवाल बन सकता हैं यूपी हरियाणा सीमा विवाद, पढ़ें पूरी खबर

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में एक बार फिर देखिए कैसे यूपी और हरियाणा के किसानों के बीच झड़प चल रही है।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 9:00 AM GMT
बागपत:  बड़ा बवाल बन सकता हैं यूपी हरियाणा सीमा विवाद, पढ़ें पूरी खबर
X
बागपत: बड़ा बवाल बन सकता हैं यूपी हरियाणा सीमा विवाद, पढ़ें पूरी खबर (PC: social media)

बागपत: एक तरफ जहां तीन कृषि कानूनों को लेकर यूपी और हरियाणा के किसान दिल्ली बॉर्डर पर डेरा डाले हुए हैं और अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं वही बागपत और हरियाणा के किसानों के बीच लंबे समय से चला आ रहा सीमा विवाद एक बड़े बवाल की वजह बनता नजर आ रहा है । सोशल मीडिया पर तीन अलग-अलग वीडियो वायरल हो रही है जिसमें हरियाणा के किसान अपने ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर यूपी की सीमा में घुस आए और उन्होंने ना सिर्फ यूपी के किसानों की फसलें तबाह कर दी बल्कि जब बागपत के किसानों ने उनका विरोध किया तो हरियाणा के किसानों ने उनके ऊपर ट्रैक्टर चलाने का भी प्रयास किया।

ये भी पढ़ें:लुटेरी दुल्हनियां: हाथ की मेंहदी छूटने से पहले प्रेमी संग फरार, कुशीनगर की घटना

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं । तस्वीरों में एक बार फिर देखिए कैसे यूपी और हरियाणा के किसानों के बीच झड़प चल रही है । दरअसल यूपी का बागपत जनपद ,हरियाणा से जोड़ने वाला आखरी बॉर्डर है अक्सर यहां कभी यूपी के किसान अपनी फसल बताते हुए हरियाणा की तरफ एंट्री कर जाते हैं तो कभी हरियाणा के किसान यूपी के किसानों की फसलें काट कर ले जाते हैं ।

[video width="848" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-30-at-2.22.15-PM.mp4"][/video]

एक बार फिर ऐसा ही यह बड़ा बवाल यूपी हरियाणा सीमा पर देखने को मिला है जहां पर हरियाणा के किसान हंगामा और बवाल करते हुए यूपी की सीमा में घुस आए और यहां के किसानों पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने की कोशिश की, उनकी फसलें बर्बाद कर दी ।

ये भी पढ़ें:दिल्ली: किसानों से मिलने के लिए आवास से रवाना हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

बागपत के नंगला बहलोलपुर गॉव के किसानो ने हरियाणा के सोनीपत जनपद के ख़ुर्रमपुर गॉव के किसानों के विरुद्ध बागपत कोतवाली में तहरीर दे दी है । वही यह मामला तूल पकड़ सकता है इसीलिए एसपी बागपत ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए 12 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस पुरे मामले की जानकारी एसपी सोनीपत को भी दे दी है ।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story