×

लुटेरी दुल्हनियां: हाथ की मेंहदी छूटने से पहले प्रेमी संग फरार, कुशीनगर की घटना

कुशीनगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर गोनहा के भालोटिया टोला में दो सप्ताह पूर्व ससुराल आई नवविवाहिता नकदी और गहना लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 8:46 AM GMT
लुटेरी दुल्हनियां: हाथ की मेंहदी छूटने से पहले प्रेमी संग फरार, कुशीनगर की घटना
X
लुटेरी दुल्हनियां: हाथ की मेंहदी छूटने से पहले प्रेमी संग फरार, कुशीनगर की घटना (PC: social media)

कुशीनगर: गोरखपुर में करीब एक दशक पहले ऐसे गिरोह का पता चला था, जिसमें युवती प्रेम विवाह में युवक को फंसाती, शादी करती और और चंद दिनों बाद जेवर-नकदी लेकर रफू चक्कर हो जाती थी। ऐसा ही मामला कुशीनगर में प्रकाश में आया है। जहां शादी के 18 वें दिन ही विवाहिता पति को झांसा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। विवाहिता अपने साथ जेवर के साथ ही नकदी भी लेकर फरार है। बेचारा पति अब लड़की के मायके से लेकर पुलिस की चक्कर लगा रहा है।

ये भी पढ़ें:सीतापुर: 2021 में हरियालि से निखरेगी नये शहर की खूबसूरती, लगेंगे खुशबूदार पौधे

पीड़ित पति ने इसकी तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है

कुशीनगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर गोनहा के भालोटिया टोला में दो सप्ताह पूर्व ससुराल आई नवविवाहिता नकदी और गहना लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। पीड़ित पति ने इसकी तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। ग्राम रामपुर गोनहा के भालोटिया टोला निवासी युवक की शादी इसी वर्ष 7 दिसंबर को महराजगंज जिले के बरगदवा निवासी व्यक्ति की पुत्री से हुई थी। बताया जा रहा है कि ससुराल आने के बाद नवविवाहिता कुछ दिन तक ठीक ठाक रही। उसके बाद वह चोरी छिपे अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात करने लगी। पति समेत ससुराल वालों को इसकी भनक नहीं लग पायी। पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी 25 दिसंबर की रात्रि लगभग 1 बजे 32 हजार नगदी और लाखों के गहने लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गयी।

ये भी पढ़ें:बवाल बाबा का ढाबा: अकाउंट में आए थे 42 लाख रु, पुलिस ने दाखिल की स्टेटस रिपोर्ट

मायके से लेकर थाने का चक्कर लगा रहा बेचारा पति

आभूषण से लेकर नकदी लेकर फरार पत्नी की तलाश में बेचारा पति मारे-मारे फिर रहा है। कभी मायके वालों से पूछताछ कर रहा है तो कभी थाने पर पहुंच रहा है। मायके से लेकर अन्य रिश्तेदारों के यहां खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद पति ने इसकी तहरीर थाने में देकर आरोपी प्रेमी के विरुद्ध कार्रवाई की म़ांग की है। इस संबंध में एसओ आरके यादव ने कहा कि तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रिपोर्ट- पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story