×

बवाल बाबा का ढाबा: अकाउंट में आए थे 42 लाख रु, पुलिस ने दाखिल की स्टेटस रिपोर्ट

गौरव वासन की तरफ से सोशल मीडिया पर उनके और उनकी पत्नी का अकाउंट शेयर किया गया था। यू-ट्यूबर गौरव ने सभी पैसे बाबा को दे दिए थे, लेकिन चार लाख 20 हजार रुपयों को लेकर विवाद बना हुआ है।

Shreya
Published on: 30 Dec 2020 8:10 AM GMT
बवाल बाबा का ढाबा: अकाउंट में आए थे 42 लाख रु, पुलिस ने दाखिल की स्टेटस रिपोर्ट
X
बाबा का ढाबा विवाद: पुलिस ने दाखिल की स्टेटस रिपोर्ट

नई दिल्ली: बाबा का ढाबा विवाद (Baba Ka Dhaba Controversy) खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की है। यह रिपोर्ट साकेत कोर्ट में दाखिल की गई है। मामले में पुलिस ने बताया कि बाबा के खाते में 42 लाख रुपए आए थे। आपको बता दें कि Baba Ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने हाल ही में कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपना हिसाब मांगा था।

गौरव वासन के बैंक अकाउंट्स की जांच कर रही पुलिस

इस मामले में दिल्ली पुलिस यूट्यूबर गौरव वासन (Youtuber Gaurav Vasan) के बैंक अकाउंट्स की जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और ना ही अब तक कोई चार्जशीट दाखिल की गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि गौरव वासन की तरफ से सोशल मीडिया पर उनके और उनकी पत्नी का अकाउंट शेयर किया गया था। यू-ट्यूबर गौरव ने सभी पैसे बाबा को दे दिए थे, लेकिन चार लाख 20 हजार रुपयों को लेकर विवाद बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: शाह को खाना खिलाने वाले बाउल गायक बासुदेव दास, अब ममता की रैली में दिखे

kanta prashad (फोटो- सोशल मीडिया)

कांता प्रसाद ने दर्ज कराया था मुकदमा

इसी विवाद को लेकर कांता प्रसाद ने मालवीय नगर थाने में गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी की एक एफआईआर दर्ज करवाई थी। मामले की जांच के दौरान पता चला है कि गौरव ने कई अन्य बैंक खाते भी शेयर किए हैं, जिनकी जांच जारी है। बता दें कि अभी कुछ महीने पहले ही कांता प्रसाद ने उन्हें जान से मारने की शिकायत की थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने बाबा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था। कांता प्रसाद ने अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है और धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को गौरव वासन का भाई बताया था।

यह भी पढ़ें: LOC पर कांपे दहशतगर्द: भारतीय सुरक्षाबलों ने किया ये हाल, बिछा दी लाशें

बाबा ने खोला नया रेस्टोरेंट

वहीं अब कांता प्रसाद ने मालवीय नगर में अपना नया रेस्टोरेंट खोल लिया है। जिसमें धीरे-धीरे करके ग्राहक आने लगे हैं। Baba Ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद का कहना है कि फिलहाल कस्टमर कम आ रहे हैं, लेकिन ऑनलाइन ऑडर खूब हो रहे हैं। गौरव वासन से जारी विवाद के बीच कांता प्रसाद ने रेस्टोरेंट के उद्घाटन के दिन कहा था कि वो यहां तक गौरव वासन की वजह से ही पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: मरे 203 आतंकवादी: भारत की सेना ने बिछाई इनकी लाशें, दुश्मन पर भारी पड़ा देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story