×

LOC पर कांपे दहशतगर्द: भारतीय सुरक्षाबलों ने किया ये हाल, बिछा दी लाशें

श्रीनगर के लावापोरा इलाके में चल रहे मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने अब तक तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। अन्य के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है। 

Shreya
Published on: 30 Dec 2020 7:23 AM GMT
LOC पर कांपे दहशतगर्द: भारतीय सुरक्षाबलों ने किया ये हाल, बिछा दी लाशें
X
LOC पर कांपे दहशतगर्द: भारतीय सुरक्षाबलों ने किया ये हाल, बिछा दी लाशें

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। श्रीनगर के लावापोरा इलाके में चल रहे मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। वहीं अन्य आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। मंगलवार को शुरू हुए इस ऑपरेशन को सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है। बता दें कि आतंकी लगातार भारत में आतंक फैलाने की साजिश रच रहे हैं तो वहीं भारतीय सुरक्षाबल दहशतगर्दों को नाकाम करने के लिए एक्टिव मोड में है।

अब तक तीन आतंकियों का खात्मा

मंगलवार को शुरू हुए एनकाउंटर में अब तक तीन आतंकी ढेर किए जा चुके हैं, जबकि अन्य की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। उधर, मुठभेड़ स्थल के पास पत्थरबाजी कर रहे युवाओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले का इस्तेमाल करना पड़ा। बताया जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों को श्रीनगर में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी। इसी इनपुट के आधार पर सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने उनकी तलाश में ऑपरेशन शुरू किया।

यह भी पढ़ें: फिर बंद हुई सभी फ्लाइट्स: विदेश से आने-जाने पर लगी रोक, नए स्ट्रेन का हमला तेज

indian army (फोटो- सोशल मीडिया)

ऑपरेशन के दौरान पता चला ठिकाना

सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को श्रीनगर के लावापोरा इलाके में आतंकियों के ठिकाने का पता चला। सूत्रों के मुताबिक, यहां स्थित एक बिल्डिंग में दो से तीन आतंकी छिपे हुए थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए सुरक्षाबलों ने इमारत को घेर लिया। खुद को चारों ओर से घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बुधवार तक तीन का खात्मा कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: School Reopen: नए साल में इन राज्यों में खुलेंगे स्कूल, निर्देश जारी, देखें लिस्ट

भारतीय सेना का मिशन ऑल आउट

आपको बता दें कि घाटी से आतंक को खत्म करने के लिए भारतीय सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ मिशन ऑल आउट (Mission all out) ऑपरेशन चला रही है। इस ऑपरेशन के तहत अब तक सेना ने बड़ी तादाद में आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। इसमें बड़ी तादात में पाकिस्तानी आतंकी शामिल हैं। पाकिस्तान कश्मीर के बाद अब जम्मू में भी माहौल बिगाड़ने की साजिश रच रहा है। लेकिन भारतीय सेना भी अलर्ट मोड पर है।

यह भी पढ़ें: चीन में महीनों से फंसे भारतीय: ट्रेड वार बना वजह, सरकार से लगाई मदद की गुहार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story