×

पत्नी ने पति की 6 लाख देकर सिर्फ इसलिए करा दी हत्या, जानकर हो जाएंगे दंग

वहीं पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि म्रतक विकास उर्फ नीटू की शादी दिल्ली के नांगलोई में रहने वाली रजनी के साथ 11 साल पहले हुई थी।

Aradhya Tripathi
Published on: 25 Jun 2020 2:06 PM GMT
पत्नी ने पति की 6 लाख देकर सिर्फ इसलिए करा दी हत्या, जानकर हो जाएंगे दंग
X

बागपत: कोतवाली बड़ौत पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है जहां पुलिस ने 6 दिन पूर्व हुई हत्या की एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आलाकत्ल भी बरामद किया है। हत्या की ये वारदात किसी और ने नही बल्कि म्रतक की पत्नी ने ही 6 लाख की सुपारी देकर कराई थी। क्योंकि उसका पति उसे छोड़कर 3 अन्य लड़कियों से शादी कर पूरी संपत्ति उनके नाम करने की फिराक में था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला व उसके दोस्त व एक सुपारी किलर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

19 जून को हुई थी हत्या

दरअसल आपको बता दें कि हत्या की ये वारदात 19 जून को रात करीब 9 बजे हुई थी। जब कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बड़ौली गांव में रहने वाला युवक विकास तोमर उर्फ नीटू अपने घर के बाहर घूम रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 3 अज्ञात बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी ही थी की पुलिस को मुखबिर से आरोपियो की सूचना मिली।

ये भी पढ़ें- भिड़ गए भाजपा के दिग्गज, कुख्यात बैरिया में तेज हुई वर्चस्व की जंग

जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली - यमुनोत्री हाइवे पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर म्रतक की पत्नी रजनी निवासी नांगलोई दिल्ली व सुधीर गांव बड़ौली और सुपारी किलर रोहित गांव बावली बड़ौत को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा 315बोर , एक मोटरसाइकिल स्प्लेंडर , एक स्कोडा कार व 3 लाख 20 हजार रुपये बरामद किए है।

भाड़े के हत्यारे बुलाकर कराई हत्या

वहीं पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि म्रतक विकास उर्फ नीटू की शादी दिल्ली के नांगलोई में रहने वाली रजनी के साथ 11 साल पहले हुई थी। जिसके दो बच्चे भी है और वह दिल्ली में ही रहकर प्लेसमेंट की कम्पनी चलाता था। इतना ही नही म्रतक विकास ने 3 अन्य लड़कियों से भी शादी कर रखी थी। जिसका उसकी पहली पत्नी रजनी विरोध किया करती थी। जिसके चलते ही म्रतक अपनी पहली पत्नी रजनी को तलाक देकर अन्य पत्नियों के नाम पर सम्पत्ति करने की फिराक में था।

ये भी पढ़ें- PMModi: 26 को करेंगे आत्‍मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार अभियान’ का शुभारंभ

और रजनी ने अपने पति के साथ काम करने वाले युवक सुधीर के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और उसकी हत्या करने के लिए उन्होंने भाड़े के हत्यारों सचिन, रोहित व रवि निवासी बावली को 6 लाख रुपये की सुपारी देते हुए 3 लाख रुपये एडवांस भी दिए थे। जिसके बाद भाड़े के हत्यारों ने 19 जून की रात करीब नो बजे उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

रिपोर्ट- पारस जैन

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story