×

शादी से पहले युवक का काट दिया प्राइवेट पार्ट, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

उसके बाद दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और जंगलों में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया और घायल हालत में उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Dec 2020 1:06 PM GMT
शादी से पहले युवक का काट दिया प्राइवेट पार्ट, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
X
उसके बाद दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और जंगलों में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया और घायल हालत में उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए।

बागपत जनपद में पैसों के लेनदेन के विवाद में एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित युवक के दोस्त ने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर उसे बंधक बनाया, फिर उसका गुप्तांग काटकर जंगल में छोड़ दिए। युवक की हालत बेहद नाजुक है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि तीन दिन बाद ही युवक की शादी होनी वाली है।

पूरा मामला

यह मामला शहर कोतवाली अंतर्गत ईदगाह मोहल्ले का है जहां समीर नाम के एक युवक का उसी के दोस्त परवेज के साथ एक लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था।समीर का का आरोप है कि उसके दोस्त परवेज का नाम लेकर उसके पास दो युवक पहुंचे और पैसों के लिए दबाव बनाया जिसे तत्काल देने के लिए उसने मना कर दिया। उसके बाद दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और जंगलों में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया और घायल हालत में उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए।

crime

यह पढ़ें...भारतीय किसान संघ का ऐलान- कल फूकेंगे प्रधानमंत्री का पुतला, 8 दिसंबर को भारत बंद

युवक की हालत बेहद चिंताजनक

जैसे-तैसे इसकी जानकारी समीर ने अपने परिजनों को दी जिसके बाद युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक युवक की हालत बेहद चिंताजनक है।

crime

यह पढ़ें...विधान परिषद में खत्म शिक्षक दल शर्मा गुट का दबदबा, आधी सीटों पर जीती भाजपा

परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाल बागपत का कहना है कि आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story