×

Baghpat News: कांवड़ यात्रा को लेकर अफसर गंभीर, कावड़िए बन जायजा लेने बुलेट पर निकले

Baghpat News: बागपत के ऐतिहासिक सिद्धपीठ पुरामहादेव मंदिर पर लाखों शिवभक्त कांवड़िए जलाभिषेक करते हैं और इसको लेकर बागपत पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है।

Paras Jain
Published on: 12 July 2023 5:37 AM GMT
Baghpat News: कांवड़ यात्रा को लेकर अफसर गंभीर, कावड़िए बन जायजा लेने बुलेट पर निकले
X
Baghpat News (photo: social media )

Baghpat News: कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों को कोई दिक्कत न हो इसको लेकर सीएम योगी बेहद गंभीर हैं। बागपत के बड़ौत एसडीएम और बड़ौत सीओ कांवड़िए बनकर सड़कों पर निकल पड़े । बुलट पर सवार होकर कांवड़ मार्ग का निरीक्षण भी किया और कांवड़ सेवा शिविरो में कांवड़ियों से बातचीत भी की ।

दरअसल, बागपत के ऐतिहासिक सिद्धपीठ पुरामहादेव मंदिर पर लाखों शिवभक्त कांवड़िए जलाभिषेक करते हैं और इसको लेकर बागपत पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है।

बुलेट पर सवार इन शिव भक्त कांवड़ियों को देखिए.... ये कांवड़ लेने नहीं निकले हैं बल्कि कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करने निकले हैं। ये दोनों है सीएम योगी के दो बड़े अफसर है जो बुलेट चला रहे हैं । जो बड़ौत सर्किल के सीओ हैं । वो आगे बुलेट चला रहे है और बुलेट पर जो पीछे बैठे हैं वो बड़ौत एसडीएम हैं । भोले बाबा की टीशर्ट, गले में गमछा और भगवा निक्कर पहने दोनों अफसर आजकल इसी अंदाज में बड़ौत की सड़कों पर देखे जा सकते है ।

पुलिस और प्रशासन की मुस्तेदी चेक करते अफसर

ये दोनों अफसर न सिर्फ पुलिस और प्रशासन की मुस्तेदी चेक करते है बल्कि रास्ते मे मिलने वाले शिवभक्त कावड़ियों को बोल बम के जयकारों से उनमें एक नई ऊर्जा नया जोश भी भर देते है । कावड़ियों को जब ये पता चलता है कि कावड़ियों में वेश में ये दोनों पीसीएस और पीपीएस अफसर बुलेट पर जा रहे है तो प्रशासनिक व्यवस्थाओ को देखकर काँवड़ियाओ के चहेरे पर प्रशंसा के भाव नज़र आते है । वही ड्रोन के जरिये पर कावड़ मार्ग पर निगरानी रखी जा रही है । जिस रूट से कावड़िया जा रहे है वहा लगे सीसीटीवी कैमरो की मोनिटरिंग टैबलेट और मोबाइल के लिए स्वयं एसडीएम व सीओ बड़ौत कर रहे है । कावड़ियों को किसी भी तरह की परेशानी न हो उसके लिए उनकी हर जरूरत और देख रेख का विशेष ध्यान रखा जा रहा है ।

Paras Jain

Paras Jain

Next Story