×

होली पर जमकर चले लाठी-डंडे, दर्जनों लोग घायल, एक की मौत

दोनों पक्षों के बीच हुई इस मारपीट में जो भी बीच-बचाव के लिए आया, उसपर भी जमकर लाठी-डंडे चलाएं गए। जिसमें न तो महिलाओं के बख्शा गया और न ही बुजुर्गों को...

Newstrack
Published on: 29 March 2021 4:15 PM GMT
होली पर जमकर चले लाठी-डंडे, दर्जनों लोग घायल, एक की मौत
X
होली पर जमकर चले लाठी-डंडे

यूपी: होली के त्योहार के दिन एक परिवार के रंग में भंग पड़ गया। जहां शराब के नशे में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें एक 64 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए।

जाने क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला यूपी के बागपत का है। जहां बड़ौत थाना इलाके के वाजिदपुर गांव में होली के दिन दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। पीड़ित का आरोप है कि गांव के ही देवानंद पक्ष के लोग कई दिनों से ललित पक्ष के लोगों को धमका रहे हैं। वहीं होली के दिन नशे में धुत होकर देवेंद्र पक्ष के दर्जनभर लोगों ने ललित के घर पर हमला कर दिया।

ये भी देखिये: सरकार का बड़ा फैसला: रैली, धरना प्रदर्शन पर रोक, इतने दिन रहेगी पाबंदी

जमकर चले लाठी-डंडे

दोनों पक्षों के बीच हुई इस मारपीट में जो भी बीच-बचाव के लिए आया, उसपर भी जमकर लाठी-डंडे चलाएं गए। जिसमें न तो महिलाओं के बख्शा गया और न ही बुजुर्गों को, जो भी बीच में आया उसपर लाठी बरसाई गई। जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए और एक 64 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस

इस घटना से गाँव में भगदड मच गई। जिसकी सूचना मिलते ही गांव में पुलिस पहुँची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गांव 65 साल के बुजुर्ग बारू को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गांव में एहतियात के तौर पर भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है।

रिपोर्टर- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story