×

Varanasi News: हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बजरंग दल का प्रदर्शन, जिला प्रशासन के माध्यम से सरकार को सौंपा ज्ञापन

Varanasi News: हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा पर बजरंग दल ने जताया विरोध।

Shashikant Gautam
Published on: 2 Aug 2023 12:51 PM GMT
Varanasi News: हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बजरंग दल का प्रदर्शन, जिला प्रशासन के माध्यम से सरकार को सौंपा ज्ञापन
X
हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बजरंग दल का प्रदर्शन: Photo- Newstrack

Varanasi News: वाराणसी में बजरंग दल के नेताओं के द्वारा हरियाणा की मेवात में घटी घटना पर जिला प्रशासन को एक पत्रक सौंपा गया। इस पत्रक में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने की मांग की गई थी। पत्रक में लिखा कि आज देश में हिंदू स्वयं को अत्यंत असुरक्षित महसूस कर रहा है। देश के बहुल हिंदू समाज की भावनाओं को निरंतर आहत किया जा रहा है।

हिंदू महिला बेटी सुरक्षित नहीं, गाय काटी जा रही!

बजरंग दल के नेताओं ने कहा कि हिंदू अपने ही देश में अपनी धार्मिक भावनाओं को जिहादी मानसिकताओं के समाज द्वारा अपमानित होते हुए जीवन यापन को मजबूर है। देश में आज अलग-अलग प्रांतों में हिंदुओं की हत्या हो रही है। केरल, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, कश्मीर, मणिपुर वर्तमान में सभी देश के प्रांतों में जिहादियों द्वारा हिंदुओं की हत्या हो रही है। गाय काटी जा रही है। हिंदू महिला बेटी सुरक्षित नहीं हैं, उनके साथ लव जिहाद, रेप, हत्या जैसी घटनाएं हो रही है। गत श्रावण मास जो हिंदुओं का पवित्र मास है, जिसमें देवाधिदेव महादेव को जलाभिषेक करने हेतु देश के अनेक भागों में कांवड़ यात्रा निकलती है, कावड़ियों पर हमले हो रहे हैं। मंदिर दर्शन करने के लिए जाने वाले यात्रियों पर हमला हो रहा है, उनकी हत्या हो रही है, उनके वाहन जलाकर हिंदुओं की संपत्तियों को लूटा जा रहा है।

पुलिस पर हमला तो आम जन कैसे होगा सुरक्षित

हरियाणा के नूंह, मेवात, सोहना, गुरुग्राम अनेक स्थानों पर आज संवेदनशीलता बनी हुई है। नूंह में यात्रा करने वाले हिंदुओं पर हमले हुए उनके वाहनों को जलाया गया। हिंदुओं की संपत्तियों को लूटा गया। पुलिस बल पर हमले किए गए। उनके वाहन जलाए गए। इसी प्रकार दिल्ली के नागलोई में मोहर्रम पर योजनाबद्ध तरीके से हमले हुए बहन बेटियों के साथ अत्याचार हुआ। वाहनों को जलाया गया। पुलिस पर हमले किए गए ऐसी स्थिति में जब सुरक्षा बल ही असुरक्षित है, तब सुरक्षा का जिम्मा कौन लेगा।

Shashikant Gautam

Shashikant Gautam

Next Story