×

बलिया: देह व्यापार मामले में बड़ा खुलासा, मौसा ने नाबालिग के साथ किया था ऐसा

उत्तर प्रदेश के बलिया शेहर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन आप की रूह भी कांप जायेगी। यहां के एक मोहल्ले से एक देह व्यापार में धकेली गई एक किशोरी को पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया।

Monika
Published on: 25 Dec 2020 2:12 PM GMT
बलिया: देह व्यापार मामले में बड़ा खुलासा, मौसा ने नाबालिग के साथ किया था ऐसा
X
बलिया में देह व्यापार का भंडाफोड़, चंद पैसो की लालच में मौसा ने नाबालिग के साथ किया ऐसा

उत्तर प्रदेश के बलिया शेहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन आप की रूह भी कांप जायेगी। यहां के एक मोहल्ले से एक देह व्यापार में धकेली गई एक किशोरी को पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है। खबरों की माने तो इस किशोरी को उसके ही मौसा ने इस दलदल में कुछ पैसों की लालच में महिला को बीच दिया। हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ की जा रही है।

बिहार से लाई गई किशोरी

बता दें, बाल कल्याण समिति के न्यायिक राजू सिंह ने बताया कि किशोरी बिहार की रहने वाली है और उसके मौसा ने रुपयों के लालच में गिरफ्तार महिला के हाथों बेच दिया था। इया मामले की कार्रवाई न्यायपीठ बाल कल्याण समिति की पहल पर एसपी के निर्देश पर की गई।

फ़ोन कॉल से मिली थी जानकारी

दरअसल, यह मामला तब प्रकाश में आया जब न्यायपीठ बाल कल्याण समिति को किसी ने फोन कर सूचना दी थी कि एक किशोरी से देह व्यापार कराया जा रहा है। कॉलर की निशानदेही पर समिति के अध्यक्ष प्रशांत पांडेय व न्यायिक सदस्य राजू सिंह ने पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा से बुधवार को मुलाकात कर उन्हें जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने बताये पते पर तुरंत रेस्क्यू किया जिसके बाद किशोरी को बरामद किया। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक महिला को भी हिरासत में लिया जिसके बाद उसको संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। वही बरामद की गई किशोरी को बालिका गृह भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सबसे अमीर डांसर: 735 करोड़ रुपये का इनका घर, मरने के बाद अब बिक गया

कई अन्य लोग भी शामिल

पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि इया मामले में कुछ और लोगों के बारे में जानकारी मिली है। पुलिस उन्हें भी पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद जल्द ही इया मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : इटावा सुशासन दिवस: विकास खण्डों में कई कार्यक्रमों का आयोजन, लिए गए ये संकल्प

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story