×

बलिया: ससुराल में महिला के साथ छेड़छाड़, पति से की शिकायत तो दिया तलाक

मुस्लिम समुदाय में तीन तलाक का मामला थम नही रहा। जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के सिकरिया कला ग्राम की एक मुस्लिम युवती को फोन पर तीन तलाक दिये जाने का मामला सामने आया है।

Monika
Published on: 8 Jan 2021 1:24 PM GMT
बलिया: ससुराल में महिला के साथ छेड़छाड़, पति से की शिकायत तो दिया तलाक
X
Triple talaq

बलिया : मुस्लिम समुदाय में तीन तलाक का मामला थम नही रहा। जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के सिकरिया कला ग्राम की एक मुस्लिम युवती को फोन पर तीन तलाक दिये जाने का मामला सामने आया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने महिला थाना को जांच कर आवश्यक विधिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

नहीं थम रहा तीन तलाक का मामला

मोदी सरकार ने तीन तलाक पर भले ही प्रतिबंध लगा दिया हो , लेकिन मुस्लिम समुदाय में तीन तलाक का मामला थम नही रहा । ताजातरीन मामला गड़वार थाना क्षेत्र के सिकरिया कला गांव की रहने वाली नाजिश बेगम का है । नाजिश बेगम ने बताया कि उसका विवाह गत 8 फरवरी 2018 को मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के ढिलाई फ़िरोजपुर गांव के कुतुबुद्दीन उस्मानी से हुई। उन्होंने बताया कि शादी के 3 महीने तक साथ रहने के बाद उसका पति क़तर नौकरी करने चला गया । इसके बाद ससुराल में उसके साथ उत्पीड़न शुरू हो गया । उसका एक निकट सम्बन्धी ससुराल में उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा । उसने इसकी जानकारी जब अपने पति को फोन पर दी तो पति उसे ही धमकाने लगा । अंततोगत्वा उसे ससुराल से निकाल दिया गया । इसके बाद वह अपने मायके चली आयी ।

ये भी देखें: इस गांव के लोगों ने 500 साल से मांस-मदिरा को नहीं लगाया हाथ, रिकार्ड में दर्ज है नाम

फ़ोन पर दे दिया तीन तलाक

महिला ने बताया कि घटना की जानकारी उसने फोन पर अपने पति को दिया तो पति ने फोन पर ही उसे तीन तलाक बोल दिया तथा कहा कि अब उसका उससे रिश्ता समाप्त हो गया । महिला अपनी मासूम बच्ची को गोद मे लिए अब दर-दर भटक रही है तथा शासन और प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रही है। नाजिश बेगम ने कल इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई । पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने आयी नाजिश का कहना है कि वह अपने पति के साथ हंसी-खुशी रहना चाहती है । अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने आज बताया कि मुस्लिम महिला ने शिकायत की है । उन्होंने इस मामले में महिला थाना को जांच कर आवश्यक विधिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है ।

[video width="640" height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210108-WA0097.mp4"][/video]

अनूप कुमार हेमकर

ये भी देखें: BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे सिद्धार्थनगर, कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story