×

BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे सिद्धार्थनगर, कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया

प्रदेश अध्यक्ष जिले के लोहिया कला भवन में कार्यकर्ताओं के साथ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा की और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने का मंत्र दिया।

Roshni Khan
Published on: 8 Jan 2021 11:49 AM GMT
BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे सिद्धार्थनगर, कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया
X
BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे सिद्धार्थनगर, कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया (PC: social media)

सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर जिले में आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे। जिले की सीमा पर बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री सतीश द्विवेदी, विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व विधायक श्यामधनीराही व सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जमकर स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष के साथ जिले की डुमरियागंज लोकसभा से बीजेपी के सांसद जगदम्बिका पाल भी रहे।

ये भी पढ़ें:तिरंगे को लेकर जंग: भिड़े शशि थरूर-वरुण गांधी, यूएस कैपिटल मामले पर घमासान

अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष ने बताया

प्रदेश अध्यक्ष जिले के लोहिया कला भवन में कार्यकर्ताओं के साथ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा की और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने का मंत्र दिया। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि उपचुनाव व शिक्षक एमएलसी चुनाव के बाद आगामी पंचायत चुनावों राज्यों में होने वाला है। राज्यों में जनपदवार प्रदेश प्रभारी व प्रदेश के संगठन व प्रदेश के महामंत्री ज़िलेवार प्रवास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:इटावा: हिन्दी सेवा निधि का 28वां वार्षिक कार्यक्रम, आकाश आदित्य लामा हुए सम्मानित

जिसके क्रम वह आज ज़िला सिद्धार्थनगर व महराजगंज फिर अयोध्या होगा, जिसको लेकर जिला पंचायत वार्ड के जो संयोजक बनाये गए हैं पंचायत चुनाव को लेकर कैसी तैयारी चल रही है। उसी की समीक्षा बैठक है और केंद्र व राज्य सरकार ग्राम पंचायतों व गांवो के लिए धन का आवंटन हो चाहे कुछ भी हो वह इतने बाद पैमाने पर काम कर रहे है, इसके लिए कैसे पंचायत आगे हम जीतें इसकी रणनीति आज बनायेंगे।

रिपोर्ट- इंतेजार हैदर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story