×

2 रुपए में रेपः बलिया में चार साल की बच्ची बनी हवस की शिकार, जानें मामला

उधर बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के एक गांव में खेतों में घुमने गए छह वर्षीय बालक के साथ दो दिन पहले 15 वर्षीय किशोर द्वारा अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 11:18 AM GMT
2 रुपए में रेपः बलिया में चार साल की बच्ची बनी हवस की शिकार, जानें मामला
X
2 रुपए में रेपः बलिया में चार साल की बच्ची बनी हवस की शिकार, जानें मामला

बलिया । जिले के रेवती थाना क्षेत्र के एक ग्राम में एक 20 वर्षीय युवक पड़ोस के घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची को दो रुपये देने का लालच देकर अपने घर में ले गया तथा उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी युवक को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

बच्ची को दिया 2 रुपए का लालच

जानकारी के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के एक ग्राम में भीम साहनी 20 वर्ष कल दिनदहाड़े साढ़े दस बजे पड़ोस में अपने घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची को दो रुपये देने का लालच देकर बहला फुसलाकर अपने घर में ले गया तथा उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया । बच्ची की माँ की शिकायत पर रेवती थाना में कल भीम साहनी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व पॉस्को एक्ट की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । बच्ची को आज मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है । पुलिस ने आज आरोपी भीम साहनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

ये भी पढ़ें... BJP नेता का दावाः अखिलेश सरकार में इस मंत्री की वजह से हुआ मुजफ्फरनगर दंगा

अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला

उधर बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के एक गांव में खेतों में घुमने गए छह वर्षीय बालक के साथ दो दिन पहले 15 वर्षीय किशोर द्वारा अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय बालक अपनी न‌निहाल में आया था। वह बृहस्पतिवार की शाम को खेतों की ओर चला गया।

rape

आरोपी के घर पहुंचे बच्ची के परिजन

आरोप है कि खेतों की ओर पहले से मौजूद गांव के ही किशोर ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू की, जब उसने विरोध किया तो उसके साथ जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। वहां से लौटकर बालक ने इसकी जानकारी अपनी मां और ननिहाल के लोगों को दी। इसके बाद ननिहाल के लोग आरोपी के घर शिकायत करने गए तो दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी और मारपीट की नौबत आ गई। हालाांकि थाना प्रभारी आर एस नागर इस घटना को संदिग्ध करार देते हैं । उनका कहना है कि दोनों परिवार में पुराना विवाद चला आ रहा है । उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने मारपीट की शिकायत की है ।

ये भी पढ़ें... कुत्ते खा गए आधा शवः BRD अस्पताल फिर चर्चा में, दूसरी मंजिल से गिरा था मरीज

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story