×

बलिया: आनन्द स्वरूप शुक्ला के तीखे बोल, मुसलमानों को लेकर दिया विवादित बयान

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कल रात्रि यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए केरल के मल्लपुरम में पीएफआई की रैली के दौरान अपने सदस्यों को सांकेतिक रूप से आरएसएस कार्यकर्ता बनाकर साथ ही हथकड़ियां पहनाकर घुमाने के मामले को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है ।

Roshni Khan
Published on: 21 Feb 2021 8:16 AM GMT
बलिया: आनन्द स्वरूप शुक्ला के तीखे बोल, मुसलमानों को लेकर दिया विवादित बयान
X
आनन्द स्वरूप शुक्ला तीखे बोल- अल्लाह हो अकबर का नारा लगाने वाले जय श्री राम का नारा लगाते दिखेंगे (PC: social media)

बलिया: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने आज मुसलमानों को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा है कि वह दिन दूर नहीं जब सड़कों पर अल्लाह हो अकबर और ला इलाहा इल्लल्लाह का नारा लगाने वाले जय श्री राम का नारा लगाते दिखेंगे तथा उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ताकत का एहसास होगा।

ये भी पढ़ें:रोटी पर थूकने का मामलाः मौलाना आगा ने कही बड़ी बात, कौन सी है ये मानसिकता

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कल रात्रि यहां संवाददाताओं से बातचीत करते

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कल रात्रि यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए केरल के मल्लपुरम में पीएफआई की रैली के दौरान अपने सदस्यों को सांकेतिक रूप से आरएसएस कार्यकर्ता बनाकर साथ ही हथकड़ियां पहनाकर घुमाने के मामले को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है । उन्होंने कहा है कि इस्लामिक चरमपंथी संगठन पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) द्वारा महान राष्ट्रभक्त संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बारे में किया गया प्रदर्शन अशोभनीय, अमर्यादित और अस्वीकार्य है।

उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ताकत का एहसास होगा

उन्होंने कहा 'मैं सभी गोल टोपी वालों, बिना मूछ दाढी रखने वालों व बड़े भाई का कुर्ता व छोटे भाई का पैजामा पहनने वालों को चुनौती देता हूँ कि ग़ज़वाए हिन्द का उनका सपना कभी पूरा नही होगा'। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि ये बुजदिल की औलादें हैं , जिनके बाप दादा तलवारों के डर से मुसलमान बन गए। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि वह दिन दूर नही जब सड़कों पर अल्लाह हो अकबर और ला इलाहा इल्लल्लाह का नारा लगाने वाले जय श्री राम का नारा लगाते दिखेंगे। तब उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ताकत का एहसास होगा।

असदुद्दीन ओवैसी व उनके जैसी मानसिकता वाले लोग भारत से समाप्त हो जायेंगे

संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने पिछले दिनों कहा कि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी व उनके जैसी मानसिकता वाले लोग भारत से समाप्त हो जायेंगे। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि जो लोग वर्ष1947 में यहां रूक गए थे कि देश को फिर से बांटेंगे तो उन्हें समझना चाहिये कि उत्तर प्रदेश में योगी जी का बुलडोजर चल रहा है। ओवैसी टोवैसी जैसे जो भी लोग सर उठाने की कोशिश करेंगे, उन्हें कुचल दिया जाएगा।

ओवैसी और ओवैसी जैसी मानसिकता के लोग भारत से समाप्त हो जाएंगे

उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि ओवैसी और ओवैसी जैसी मानसिकता के लोग भारत से समाप्त हो जाएंगे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर लगातार किये जा रहे हमले को लेकर पूछे गए एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि उनकी ईश्वर से प्रार्थना है कि अखिलेश यादव आजीवन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष बने रहे और उल जुलूल बयान देते रहे। उन्होंने पिछले दिनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें:यहां भुखमरी से मचा हाहाकार, महंगाई के चलते खाद्य-सामग्री नहीं खरीद पा रहे लोग

उन्होंने कहा, 'ममता बनर्जी का भारतीयता में कोई विश्वास नहीं है। वह इस्लामी आतंकवादी हैं और उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने और मंदिरों को तोड़ने का कार्य किया है। वह बांग्लादेश के इशारे पर चल रही हैं।' उन्होंने कहा, 'पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की बुरी तरह से पराजय होगी तथा चुनाव के बाद उन्हें बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी।' शुक्ला ने कहा कि 'भारत माता की जय' और 'वन्दे मातरम' बोलने वाले मुसलमानों का ही भारत में सम्मान होगा।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story