×

ऐसा क्या कर दिया BJP विधायक ने, जनता ने दुर्गा पूजा पंडाल में एंट्री पर लगा दी रोक

बलिया के एक भाजपा विधायक को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हालात ये हैं कि एक दुर्गा पूजा पंडाल में भाजपा विधायक की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 18 July 2023 10:45 AM GMT
ऐसा क्या कर दिया BJP विधायक ने, जनता ने दुर्गा पूजा पंडाल में एंट्री पर लगा दी रोक
X

लखनऊ: बलिया के एक भाजपा विधायक को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हालात ये हैं कि एक दुर्गा पूजा पंडाल में भाजपा विधायक की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है।

बता दें कि मामला बलिया जिले के बेल्थारा रोड से भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया से जुड़ा है। आरोप है कि धनंजय कनौजिया पर अपना वादा नहीं निभाने का आरोप है, जिससे लोगों में उनके खिलाफ नाराजगी है।

ये भी पढ़ें...बीजेपी दे रही है गांधी जी की स्वदेशी धारा को आघात: अखिलेश यादव

ये है पूरा मामला

मामला नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ा गांव का है। दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने बताया कि तीन साल पहले दशहरा पर जब विधायक गांव में आए थे, तो बिना किसी मांग के ही दुर्गा पंडाल के पास इंटरलाकिंग और स्ट्रीट लाइट लगाने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। उनके द्वारा धार्मिक कार्यों के प्रति अनदेखी से गांव वालों में नाराजगी बढ़ गई।

हालांकि, बीजेपी विधायक ने दशहरा बाद उसे पूरा कराने का वादा किया। इस वर्ष भी दशहरा के पूर्व कार्य को पूरा कराने की सूचना अपने मातहतों से दिलवाई थी, लेकिन दशहरा आ गया और काम अब तक नहीं हुआ।

इससे नाराज होकर दुर्गा पूजन समिति ने दुर्गा पंडाल में उनके प्रवेश पर रोक लगाने वाला बोर्ड लगा दिया है। सोशल मीडिया पोस्टर के वायरल होने से चारों ओर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने दिखाए बगावती तेवर, बीजेपी में जाने के दिये संकेत

विवादों से रहा है पुराना नाता

भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया विवादों में रहे हैं। इससे पहले भी जुलाई में उनके ऊपर पीडब्ल्यूडी विभाग के एक कर्मचारी को पीटने का आरोप है।

विधायक के आगमन पर पीडब्ल्यूडी विभाग के इस कर्मचारी ने विधायक के आगमन पर जब गेस्ट हाउस का गेट नहीं खोला तो विधायक ने उसको पीटा था।

ये भी पढ़ें...सरकार ने बीजेपी सांसद सनी देओल को दिया बड़ा झटका

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story