×

फिर चर्चा में बलिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, ममता को बताया आतंकवादी

जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे हमले किये हैं ।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 11:06 AM GMT
फिर चर्चा में बलिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, ममता को बताया आतंकवादी
X
फिर चर्चा में बलिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, ममता को बताया आतंकवादी (PC: social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना असुर ताड़का से करते हुए कहा है कि ममता बनर्जी आतंकवादी मानसिकता की हैं ।

ये भी पढ़ें:फिरोजाबाद: पति और नंदोई ने मिल कर किया हमला, पुलिस ने किया सलाखों के पीछे

मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का असुर से की है

जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे हमले किये हैं । उन्होंने भाषा की मर्यादा लांघते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का असुर से की है । उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र की ताड़का हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि राजनीति को आपराधिक स्वरूप देना ममता का संस्कार है । उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि रोहिंग्या मुसलमानों के सम्पर्क में आने के बाद ममता बनर्जी आतंकवादी मानसिकता की हो गई हैं ।

पश्चिम बंगाल में अपना जनाधार खिसकने के बाद ममता बनर्जी बौखला गई हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर हमले को ममता बनर्जी के ड्रामा करार देने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी राजनीति के लिए देशद्रोहियों की मदद लेने वाली ममता बनर्जी के लिए पत्थरबाजी कराना छोटी बात है । उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अपना जनाधार खिसकने के बाद ममता बनर्जी बौखला गई हैं । उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनना निश्चित हो गया है । उन्होंने कहा कि बंगाल में ताड़का वध होना तय है। राम , लक्ष्मण और हनुमान पैदा हो चुके हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृह मंत्री अमित शाह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना राम , लक्ष्मण और हनुमान से की है ।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान का आतंकी प्रेम: मुंबई अटैक के मास्टरमाइंड को देगा पैसा, मिली मंजूरी

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान व बांग्लादेश के शरणार्थियों को देश की नागरिकता देकर चुनाव में जीत की नीयत रखने वाली ममता बनर्जी देश व समाज का भला नही कर सकती । ममता का चिंतन मिथ्या है। उन्होंने सवाल उठाया कि 3-4 साल पहले से पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार गोली मारा जा रहा है, बम फेंके जा रहे हैं, लाठी डंडे से पीटा जा रहा है,कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है , यह क्या सब ड्रामा व साजिश है ? उन्होंने कहा कि देश की जनता यह सब देख व समझ रही है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story