×

भाजपा विधायक के निशाने पर आए पुलिस अधीक्षक, सीएम से किया ये अनुरोध

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बातचीत की है और उपद्रव की घटना का जिम्मेवार पुलिस अधीक्षक पर मढ़ते हुए उन्हें हटाने का अनुरोध किया है ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Sep 2020 2:31 PM GMT
भाजपा विधायक के निशाने पर आए पुलिस अधीक्षक, सीएम से किया ये अनुरोध
X
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बातचीत की है और उपद्रव की घटना का जिम्मेवार पुलिस अधीक्षक पर मढ़ते हुए उन्हें हटाने का अनुरोध किया है ।

बलिया: जिले के रसड़ा कस्बे में पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के निशाने पर आ गये हैं । कल हुए उपद्रव की घटना को लेकर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बातचीत की है और उपद्रव की घटना का जिम्मेवार पुलिस अधीक्षक पर मढ़ते हुए उन्हें हटाने का अनुरोध किया है ।

यह पढ़ें...पूरे परिवार की मौत: सामने आई ये बड़ी वजह, इलाके में फैली सनसनी

विधायक सुरेंद्र सिंह के तेवर सख्त

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ को लेकर बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के तेवर सख्त हैं । भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बातचीत की है । उन्होंने मुख्यमंत्री से पुलिस अधीक्षक को तुरंत हटाने का आग्रह किया है।

भाजपा विधायक ने पत्रकारों से मुख्यमंत्री से बातचीत की पुष्टि की । उन्होंने मुख्यमंत्री से हुए बातचीत का ब्योरा देते हुए बताया कि बातचीत रसड़ा में कल हुए उपद्रव की घटना को लेकर केंद्रित रही । उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई बातचीत में रसड़ा में पुलिस पर पथराव की घटना के लिए पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदार ठहराया है ।

यह पढ़ें...यूपी में भूतों का तांडव: पूरा परिवार हो चुका है श्रापित, अब भतीजे को भी ले गए

प्रशासनिक क्षमता का अभाव

भाजपा विधायक का कहना है कि पुलिस अधीक्षक में प्रशासनिक क्षमता का घोर अभाव है। इसके चलते जनपद में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और पुलिस विभाग निरंकुश हो गया है। उनका यह भी आरोप है कि पुलिस अधीक्षक ने थानों की कमान अपने चहेतों को दे रखी है। पुलिस का काम अवैध वसूली तक ही रह गया है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि इस संबंध में उचित कार्रवाई की जाएगी।

बेटे के खिलाफ दर्ज मुकदमे

बता दें कि पुलिस अधीक्षक के प्रति नाराजगी की वजह भाजपा विधायक के बेटे के खिलाफ दर्ज मुकदमे को बताया जा रहा है । भाजपा विधायक अपने बेटे को निर्दोष साबित कर उसका नाम मुकदमे से निकलवाना चाहते हैं , लेकिन वह सफल नहीं हो पा रहे । भाजपा विधायक के पुत्र के खिलाफ बैरिया थाना में मुकदमा दर्ज हुआ है । पुलिस अधीक्षक की भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त से निकटता भी नाराजगी की वजह है ।

यह पढ़ें...Gandhi Jayanti: लखनऊ में आयोजित हुआ वेबिनार, इन बातों पर हुई चर्चा

वीरेंद्र सिंह मस्त के विरुद्ध खुलकर वार

भाजपा विधायक पिछले काफी दिनों से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के विरुद्ध खुलकर वार कर रहे हैं । संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने कल रसड़ा में उपद्रव की घटना के बाद अपना पक्ष रखते हुए उपद्रव के मामले में पुलिस को क्लीन चिट दे दिया था । इस तरह से उपद्रव की घटना को लेकर संसदीय कार्य राज्य मंत्री श्री शुक्ल व भाजपा विधायक श्री सिंह आमने सामने हैं ।

अनूप कुमार हेमकर

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story