×

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बोले, सांसद मस्त का परिवार है भूमाफिया

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने कल शाम जिला मुख्यालय पर लोक निर्माण विभाग के डाकबंगला में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त पर तीखे हमले किये हैं ।

Roshni Khan
Published on: 11 Feb 2021 7:41 AM GMT
बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बोले, सांसद मस्त का परिवार है भूमाफिया
X
बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बोले, सांसद मस्त का परिवार है भूमाफिया (PC: social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने भाजपा सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त के परिवार को भूमाफिया करार देते हुए कहा है कि बलिया जिले के रेवती क्षेत्र में पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब के निर्माण का कार्य हो रहा है । भाजपा सांसद मस्त के निजी सचिव अमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि अवैध बालू व अवैध शराब का कारोबार रुक जाने से भाजपा विधायक हतोत्साहित हो गए हैं ।

ये भी पढ़ें:लाखों यूजर्स खतरे में: लीक हो रही सारी जानकारी, इस ऐप से बढ़ी दिग्गजों की भी मुसीबतें

उत्तर प्रदेश में पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार चलता है

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने कल शाम जिला मुख्यालय पर लोक निर्माण विभाग के डाकबंगला में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त पर तीखे हमले किये हैं। उन्होंने भाजपा सांसद के परिवार को भूमाफिया करार दिया है । उन्होंने अपने आरोप के समर्थन में विजय बहादुर सिंह व रामबाबू यादव को मीडिया के समक्ष पेश किया । विजय बहादुर सिंह ने मीडिया के समक्ष अभिलेख प्रस्तुत करते हुए आरोप लगाया कि बाबु के शिवपुर ग्राम में उनकी 10 एकड़ 80 डिसमिस जमीन को भाजपा सांसद मस्त ने अपने भाई , भतीजे व पुत्र के नाम से जालसाजी का सहारा लेकर करा लिया है।

मोदी व योगी राज में भाजपा सांसद के इस तरह की हिम्मत दिखाने पर वह दंग रह गए हैं

रामबाबू यादव ने आरोप लगाया कि सोनबरसा ग्राम के समीप उनकी दस बीघा जमीन भाजपा सांसद ने हड़पने का प्रयास किया है । भाजपा विधायक सिंह ने कहा कि मोदी व योगी राज में भाजपा सांसद के इस तरह की हिम्मत दिखाने पर वह दंग रह गए हैं । भाजपा विधायक के इस आरोप पर भाजपा सांसद मस्त के निजी सचिव अमन सिंह ने भाजपा विधायक पर अनर्गल प्रलाप करने का आरोप लगाया है । उन्होंने बताया कि भूमि विवाद सम्बन्धी मामला न्यायालय में विचाराधीन है ।

पार्टी ने भाजपा विधायक की कारगुजारियों का स्वतः संज्ञान लिया है

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि भाजपा विधायक ने पिछले दिनों जिले के दोकटी थाना में अवैध बालू लदे ट्रेक्टर को छुड़ाने के लिए जमकर हंगामा किया । अधिकारियों ने हंगामा के बावजूद इनके अवैध मांग के अनुसार कार्रवाई नही की । उन्होंने कहा कि अवैध बालू व अवैध शराब का कारोबार रुक जाने से भाजपा विधायक हतोत्साहित हो गए हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद मस्त भाजपा विधायक के बयान व आरोप को तबज्जो नही देते । उन्होंने बताया कि पार्टी ने भाजपा विधायक की कारगुजारियों का स्वतः संज्ञान लिया है ।

ये भी पढ़ें:फिल्मकार कमाल अमरोही दे बैठे थे मीना कुमारी को दिल, लाहौर से था गहरा नाता

उत्तर प्रदेश में पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार चलता है

उधर भाजपा विधायक सिंह ने योगी सरकार को असहज करने वाला बयान देते हुए दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार चलता है । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र में सौ से अधिक शराब की भट्ठी व दुकान संचालित हो रही है ।रेवती थाना के पीछे सौ मीटर की दूरी पर शराब का अवैध निर्माण होता है । उन्होंने बताया कि वह इस मामले की शिकायत पुलिस विभाग के अधिकारियों से लेकर पुलिस महानिदेशक से कर चुके हैं । पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने कहा कि भाजपा विधायक के आरोपों की जाँच की जाएगी ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story