×

भाजपा के विवादित विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान, राहुल गांधी को बोले विकलांग नेता

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा ।

Newstrack
Published on: 11 Oct 2020 7:40 AM GMT
भाजपा के विवादित विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान, राहुल गांधी को बोले विकलांग नेता
X
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- राहुल गांधी राजनीति में बुद्धि के विकलांग नेता (social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को राजनीति में बुद्धि का विकलांग नेता करार देते हुए कहा है कि पंडित नेहरू ने देश को नुकसान पहुंचाया था तथा भारत की 38 हजार किलो मीटर भूमि कबूतर उड़ा कर चीन को दे दिया ।

ये भी पढ़ें:अभी-अभी कश्मीर में हाई अलर्ट: गोले-बारूद से कांपे BJP नेता, फोर्स तैनात

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा । राहुल के चीन पर दिये गए हालिया बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल बुद्धि के विकलांग नेता हैं । विकलांग व्यक्ति को बैसाखी की जरूरत पड़ती है , लेकिन इनको कोई सिखाने वाला नही है ।

राहुल गांधी इटली के होटल में बैठकर होटल और बोतल का चिंतन करते हैं

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि राहुल गांधी इटली के होटल में बैठकर होटल और बोतल का चिंतन करते हैं । चिंतन के दौरान राहुल स्वप्न देखते हैं । स्वप्न के अनुसार ही वह भारत में आकर 15 मिनट में चीन को पीछे ढकेलने की बात कर रहे हैं। भाजपा विधायक ने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू पर भी निशाना साधा । उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू ने देश को नुकसान पहुंचाया था तथा 38 हजार किलो मीटर जमीन कबूतर उड़ा कर चीन को दे दिया था । अलबत्ता उन्होंने इंदिरा गांधी की तारीफ की ।

अपने विवादित बयानों व क्रियाकलापों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं

भाजपा विधायक सिंह अपने विवादित बयानों व क्रियाकलापों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं । विपक्षी दलों के नेता खास तौर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा उनके निशाने पर रहते हैं । उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए राहुल को राजनीति का जर्सी बछड़ा करार दे दिया था ।

राहुल का जन्म विलासिता पूर्ण परिस्थिति में हुआ है

उन्होंने कहा था कि राहुल का जन्म विलासिता पूर्ण परिस्थिति में हुआ है । उनकी संस्कृति इटली में बसती है । राहुल जन्म से न तो पूर्ण हिन्दू हैं और न ही पूर्ण मुस्लिम व पूर्ण ईसाई । वह एक-एक तिहाई हिन्दू , मुस्लिम व ईसाई हैं । राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पांच बार सांसद होने के बावजूद भी राहुल गांधी आज तक अयोग्य हैं। उन्होंने एक अन्य बयान में कहा कि राहुल दोहरे चरित्र के विदेशी मानसिकता के व्यक्ति हैं ।

वह भारतीय संस्कृति से पूरी तरह से अनजान हैं । वह जब राष्ट्रवादी लोगों के यहां ट्यूशन पढेंगे तब उन्हें राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आयेगी । राहुल देश की संस्कृति व तासीर को नही समझ सकते । हाथरस दौरा करते समय राहुल व प्रियंका का दोहरा चरित्र उजागर हो गया । यात्रा करते समय दोनों मुस्कुरा रहे हैं तथा पीड़िता के घर पहुँच कर आँशु बहा रहे हैं ।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को पापी करार देते हुए कहा

भाजपा विधायक सिंह ने पिछले दिनो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को पापी करार देते हुए कहा कि लालू को भगवान राम का रथ रोकने का खामियाजा ही जेल की यंत्रणा के रूप में भुगतना पड़ रहा है । उन्होंने मुस्लिम समुदाय से अपील किया कि वह हिन्दू आस्था के केंद्र रहे मथुरा व काशी के मस्जिद को प्रसन्न भाव से हिंदू समाज को सौंप कर देश में भाईचारा स्थापित करें ।

ये भी पढ़ें:सैकड़ों कोरोना मृतकों दी सद्गतिः नहीं रहा वॉरियर आरिफ, उपराष्ट्रपति दुखी

भाजपा विधायक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पनखा व राक्षस करार दे चुके हैं

भाजपा विधायक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पनखा व राक्षस करार दे चुके हैं । उन्होंने भारत के हिंदू राष्ट्र होने को लेकर भी विवादित बयान दिया था । भाजपा विधायक अपने कारगुजारी को लेकर भाजपा को भी असहज करते रहते हैं । बलिया से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त इनदिनों इनके निशाने पर हैं ।

अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story