बलिया: BJP MLA सुरेंद्र सिंह बोले- दिल्ली हिंसा के लिए सोनिया व राहुल जिम्मेदार

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने कल रात्रि अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली में कल नये कृषि कानून के विरोध में आंदोलन की आड़ में ट्रेक्टर मार्च के दौरान हुए उपद्रव की घटना अत्यंत निंदनीय है।

Published by Roshni Khan Published: January 27, 2021 | 12:22 pm
surendra-singh-mla

बलिया: BJP MLA सुरेंद्र सिंह बोले- दिल्ली हिंसा के लिए सोनिया व राहुल जिम्मेदार (PC: social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिल्ली में कल ट्रेक्टर मार्च के दौरान हुए उपद्रव के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराते हुए उपद्रवी तत्वों के विरुद्ध राष्ट्र द्रोह का मुकदमा चलाने व सख्त कार्रवाई की मांग की है । उधर उत्तर प्रदेश के दिव्यांग जन सशक्तिकरण व पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर ने प्रदर्शन कारी किसानों की तुलना दलाल व बिचौलियों से की है ।

ये भी पढ़ें:कैसा होगा इस बार उत्तर प्रदेश का आम बजट, हो सकते हैं ये बड़े ऐलान

उपद्रव के जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध राष्ट्र द्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने कल रात्रि अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली में कल नये कृषि कानून के विरोध में आंदोलन की आड़ में ट्रेक्टर मार्च के दौरान हुए उपद्रव की घटना अत्यंत निंदनीय है । उन्होंने कहा कि उपद्रव के जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध राष्ट्र द्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए तथा इनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ।

उनका दल के शीर्ष नेतृत्व से आग्रह है कि वह अब एक्शन ले

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि उनका दल के शीर्ष नेतृत्व से आग्रह है कि वह अब एक्शन ले । मान मनुव्वल बहुत हुआ। उन्होंने कहा कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर उपद्रव की घटना के पीछे विदेशी हाथ है । उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के इशारे पर उपद्रव की घटना हुई है । उपद्रव की घटना के बाद किसी कांग्रेसी नेता का दुख न जताना इसे प्रमाणित करता है।

कल्याण मंत्री अनिल राजभर ने प्रदर्शन कारी किसानों की तुलना दलाल व बिचौलियों से की है

उधर उत्तर प्रदेश के दिव्यांग जन सशक्तिकरण व पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर ने प्रदर्शन कारी किसानों की तुलना दलाल व बिचौलियों से की है । उन्होंने कल जिले के बिल्थरारोड में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की सड़कों को जाम करने वाले किसान नही , बल्कि दलाल एवं बिचौली किस्म के लोग है। गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुई घटना के बाद अब इनका चेहरा बेनकाब हो गया है और जनता उन्हें जान भी गई है।

ये भी पढ़ें:सिद्धार्थ ने शहनाज का मनाया बर्थडे, आधी रात एक्टर्स के साथ किया ऐसा, फैंस हैरान

उन्होंने कहा कि किसानो का काम सड़क पर ट्रैक्टर के साथ प्रदर्शन करना नही है । किसान हमेशा खेतों में काम करता है। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली की सड़कों को ट्रैक्टर से जाम करना भारतीय किसानों का काम नही है , बल्कि ये बिचौली एवं दलाल किस्म के लोग हैं । यह संसद में पास बिल का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान बिल का विरोध करने वालो पर मोदी सरकार ने नकेल कसना शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App