×

सोनिया ने राजीव गांधी से योजनाबद्ध तरीके से किया था विवाह: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने आज कहा है कि सोनिया गांधी ने योजनाबद्ध तरीके से राजीव गांधी से विवाह किया था।

Roshni Khan
Published on: 6 Jan 2021 1:16 PM GMT
सोनिया ने राजीव गांधी से योजनाबद्ध तरीके से किया था विवाह: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह
X
सोनिया ने राजीव गांधी से योजनाबद्ध तरीके से किया था विवाह: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह (PC: social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आज बेतुका बयान देते हुए कहा है कि सोनिया गांधी ने योजनाबद्ध तरीके से राजीव गांधी से विवाह किया था । उन्होंने कहा है कि सोनिया गांधी सत्ता में काबिज नहीं हो सकी अन्यथा देश पर परोक्ष तौर पर विदेशी शासन हो गया होता ।

ये भी पढ़ें:केन्द्र व प्रदेश सरकार किसानों के हितों के लिए सदैव तत्पर: सांसद रामशंकर कठेरिया

सोनिया गांधी ने योजनाबद्ध तरीके से राजीव गांधी से विवाह किया था

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने आज कहा है कि सोनिया गांधी ने योजनाबद्ध तरीके से राजीव गांधी से विवाह किया था। अपने शारीरिक सुख और सत्ता के लिए वह अपना देश छोड़कर भारत में बसी । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि देश का सौभाग्य रहा कि सोनिया गांधी सत्ता में काबिज नहीं हो सकी अन्यथा देश पर परोक्ष तौर पर विदेशी शासन हो गया होता।

विकसित दलित दलित का व विकसित पिछड़े पिछड़े वर्ग का शोषण करते हैं

उन्होंने सोनिया गांधी व बसपा सुप्रीमो मायावती को भारत रत्न दिये जाने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इनमें कौन सी योग्यता है । यदि सोनिया व मायावती को भारत रत्न मिलता है तो फिर राहुल गांधी को क्यों नहीं । उन्होंने कहा कि विकसित दलित दलित का व विकसित पिछड़े पिछड़े वर्ग का शोषण करते हैं । विकसित दलितों को आरक्षण का त्याग करते हुए एक बार निर्वाचित होने के बाद सुरक्षित सीट पर चुनाव नही लड़ना चाहिये । उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती दलितों की शोषक हैं । भाजपा विधायक सिंह के विवादित बयान आये दिन मीडिया में सुर्खियां बटोरते हैं । उनके निशाने पर विपक्षी दलों के नेता रहा करते हैं । कांग्रेस व तृणमूल कांग्रेस पर वह विशेष हमलावर रहा करते हैं । उन्होंने पिछले दिनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लोकतंत्र की ताड़का करार दिया था ।

उन्होंने कहा था कि राजनीति को आपराधिक स्वरूप देना ममता बनर्जी का संस्कार हो गया है। वह शुद्ध रूप से आतंकवादी मानसिकता की हो गई हैं। बंगाल में इंसान और इंसानियत सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस होटल और बोतल की संस्कृति की वाहक है। उन्होंने एआईएमआईएम के अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी को देश विरोधी बताते हुए कहा कि उनके रग-रग में राष्ट्रविरोधी चिंतन भरा हुआ है।

किसान आंदोलन को देखकर यह लगता है कि देश विरोधी ताकतों के द्वारा यह प्रायोजित धरना है

उन्होंने नये कृषि कानून के विरोध में हो रहे देशव्यापी किसान आंदोलन पर भी जमकर निशाना साधा व कहा कि किसान आंदोलन को देखकर यह लगता है कि देश विरोधी ताकतों के द्वारा यह प्रायोजित धरना है और इसकी विदेश से फंडिंग हो रही हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि जिस तरह से विदेशी ताकते शाहीनबाग में आंदोलन को हवा दे रही थी , उसी तरह नये कृषि कानून के विरोध में हो रहे देशव्यापी किसान आंदोलन को विदेशी ताकते हवा दे रही हैं ।

ये भी पढ़ें:इटावा: सपा-बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए दर्जनों युवा, आज ली सदस्यता

उन्होंने कहा कि भारत के किसान बिल के खिलाफ ब्रिटेन में कोई सरदार आंदोलन करता हैं, इसका मतलब आंदोलन का नेतृत्व करने वाले खालिस्तानी हैं। आंदोलन में खालिस्तानी चिंतन वाले ही बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को देश विरोधी चिंतन रखने वाले ताकतों को रौंदना चाहिए और आंदोलन को कुचलना चाहिए। ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए। बलात्कार के मसले पर भाजपा को असहज करते हुए उन्होंने कहा कि तलवार और कानून से बलात्कार नहीं रोका जा सकता है। संस्कार से ही बलात्कार जैसे मामलों का खात्मा संभव है।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story