×

पति-पत्नी की मौत से कांप उठा बलिया, आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी पुलिस

मनोज अपने पिता के साथ जूस व फल बेचने का कार्य शहर कोतवाली के कुँवर सिंह चौराहा के पास करता था। बृहस्पतिवार भोर में करीब तीन बजे मनोज ने अपने लड़के को अपने माता के कमरे में पहुंचा दिया

Newstrack
Published on: 11 March 2021 8:45 AM GMT
पति-पत्नी की मौत से कांप उठा बलिया, आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी पुलिस
X
बलिया: पति ने लगाई फांसी, तो पत्नी ने जहर खाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

बलिया: शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान नई बस्ती में गुरुवार को पति-पत्नी का शव कमरे में मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही एसपी डॉ. विपिन ताडा, सीओ अरूण कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भे दिया।

ये भी पढ़ें:लाइव शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा, पैनलिस्ट हो गए आश्चर्यचकित, जाने पूरा मामला

बताया जा रहा है कि सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के महथापार निवासी मनोज कुमार गुप्ता (26) पुत्र कन्हैया गुप्ता अपनी पत्नी खुश्बू (21), माता, पिता तथा एक बच्चे समेत शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान नई बस्ती में रामकुमार राय के मकान में किराये पर चार पाँच साल से रहता था, उसकी शादी लगभग 18 महीने पहले हुई थी, उसका एक चार माह का लड़का भी है।

112 नंबर पुलिस ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी

मनोज अपने पिता के साथ जूस व फल बेचने का कार्य शहर कोतवाली के कुँवर सिंह चौराहा के पास करता था। बृहस्पतिवार भोर में करीब तीन बजे मनोज ने अपने लड़के को अपने माता के कमरे में पहुंचा दिया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। परिजनों को कुछ संदेह होने पर उन्होनो इसकी सूचना इसी मोहल्ले में रह रहे अपने रिस्तेदारो और 112 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि मनोज पंखे से लटका हुआ है और उसकी पत्नी नीचे फर्स पर मरी पड़ी थी। 112 नंबर पुलिस ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:ममता बनर्जी पर हमले की जांच शुरू, एक क्लिक में जानें आज बंगाल में क्या-क्या हुआ?

सूचना पर पहुचे पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, चौकी इंचार्ज सिविल लाइन ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। इस बाबत सीओ सिटी एके सिंह ने बताया कि पत्नी जहर खाया था उसके पति ने फांसी लगाकर जान दे दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story