×

बलिया: सोशल मीडिया पर डाला सुसाइड का लाइव वीडियो, फिर गायब हुआ प्रेमी जोड़ा

जिले के नरही थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव निवासी उपेंद्र गौड़ लक्ष्मणपुर चट्टी पर सजावट की दुकान करता है। उसका पड़ोस के एक ग्राम की किशोरी से प्रेम सम्बन्ध था । दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे।

SK Gautam
Published on: 16 Jan 2021 1:47 PM GMT
बलिया: सोशल मीडिया पर डाला सुसाइड का लाइव वीडियो, फिर गायब हुआ प्रेमी जोड़ा
X
बलिया: सोशल मीडिया पर डाला सुसाइड का लाइव वीडियो, फिर गायब हुआ प्रेमी जोड़ा

बलिया: घरवालों के शादी के लिए तैयार नहीं होने पर एक प्रेमी जोड़े ने फेसबुक पर जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का लाइव वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट किया है। पुलिस ने इनकी खोजबीन शुरू कर दी है।

परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे

जिले के नरही थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव निवासी उपेंद्र गौड़ लक्ष्मणपुर चट्टी पर सजावट की दुकान करता है। उसका पड़ोस के एक ग्राम की किशोरी से प्रेम सम्बन्ध था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। कल रात दोनों घर से फरार हो गए। इसके बाद आज जहर की शीशी मुंह में गिराते व नदी में कूदने की बात कहकर उन्होंने इसका वीडियो तैयार कर व सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर इसे वायरल किया।

ये भी देखें: गोरखपुर: ACMO को लगा पहला टीका, शाम तक नहीं पहुंचे पंजीकृत आधे भी हेल्थ वर्कर

बाइक बिहार सीमा पर स्थित भरौली ग्राम में मिली

इस घटना के बाद से दोनों लापता हैं। इनकी बाइक बिहार सीमा पर स्थित भरौली ग्राम में वीर कुंवर सिंह सेतु के बगल में निर्माणाधीन पुल के पास मिली है। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो भरौली से बाइक लेकर घर आए। नरही थाना की पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। घटना को लेकर दोनों परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताडा ने बताया कि परिवार सहित पुलिस इनकी खोजबीन में लगी है । प्रयास किया जा रहा है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

ये भी देखें: बाराबंकी: सब्जी बेचने वालों से हो जाएं सावधान, पुलिस के खुलासे से हर कोई हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story