×

थाने में रंगरलियां: महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया पुलिसकर्मी, हुआ निलंबित

जिले में एक पुलिसकर्मी को महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। यह मामला जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में थाने पर तैनात एक मुख्य आरक्षी से संबंधित है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 10 Sep 2020 12:11 PM GMT
थाने में रंगरलियां: महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया पुलिसकर्मी, हुआ निलंबित
X
थाने पर तैनात एक मुख्य आरक्षी से संबंधित है। जिसको महिला के साथ छत पर रंगे हाथ गांव के युवकों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाया और इसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल भी कर दिया ।

बलिया: जिले में एक पुलिसकर्मी को महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। यह मामला जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में थाने पर तैनात एक मुख्य आरक्षी से संबंधित है। जिसको महिला के साथ छत पर रंगे हाथ गांव के युवकों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाया और इसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल भी कर दिया ।

मुख्य आरक्षी की जमकर पिटाई

युवकों ने मुख्य आरक्षी की जमकर पिटाई भी की । इस घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा काफी जद्दोजहद के बाद मुख्य आरक्षी को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया गया । पुलिस अधीक्षक ने आरोपी मुख्य आरक्षी को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिये हैं ।

यह पढ़ें....कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान

ऐसे पकड़ा गया

प्यार में अंधा एक मुख्य आरक्षी मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पहले गत 8 सितंबर की रात्रि पहुंचा । वह रंगरेलियां मनाने के लिए एक महिला के घर में घुस गया । इसकी भनक जैसे ही महिला के जेठानी को हुई उसने अपने पति को इसकी सूचना दे दी । जेठानी का पति उस समय एक ब्रह्मभोज में आटा गूथ रहा था। उसने ब्रह्मभोज में उपस्थित युवाओं को घटना के बारे में बताया । इसके बाद युवकों की भीड़ महिला के घर पर पहुंच गई ।

ballia सोशल मीडिया से

महिला के घर को घेर लिया गया और बाहर से घर को बंद कर दिया गया। मुख्य आरक्षी को महिला के साथ छत पर रंगे हाथ युवकों ने पकड़ लिया। युवकों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो व फोटो बनाया तथा इसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक , व्हाट्सएप आदि पर वायरल कर दिया।

यह पढ़ें....होंडा लाया शानदार बाइक: बाजार में इसकी हलचल तेज, मिलेगी कड़ी टक्कर

मुख्य आरक्षी को निलंबित

युवकों ने वीडियो व फोटो पुलिस अधिकारियों के साथ ही मनियर थाना प्रभारी को भी भेज भी दिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई । मनियर थाना के एक उप निरीक्षक , पुलिस टीम व पीआरवी वाहन के साथ मौके पर पहुंची । पुलिस टीम ने मुख्य आरक्षी को युवकों के चंगुल से निकाला , जिसकी पहले ही धुनाई हो चुकी थी।

मुख्य आरक्षी घटना के समय नशे में धुत्त बताया गया है । वायरल वीडियो में उप निरीक्षक यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि इसने नशे का सेवन किया हुआ है पुलिस अधीक्षक ने आज आरोपी मुख्य आरक्षी को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिये हैं ।

रिपोर्टर- अनूप कुमार हेमकर

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story