×

बलिया हत्याकांड: अभी तक आरोपी को नहीं पकड़ पाई पुलिस, कर सकता है आत्मसमर्पण

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के लगातार आरोपी के पक्ष में दिए जा रहे बयानों के बाद अब यह मामला यादव व क्षत्रियों की प्रतिष्ठा का बनता जा रहा है।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 4:51 AM GMT
बलिया हत्याकांड: अभी तक आरोपी को नहीं पकड़ पाई पुलिस, कर सकता है आत्मसमर्पण
X
बलिया हत्याकांड: अभी तक आरोपी को नहीं पकड़ पाई पुलिस, कर सकता है आत्मसमर्पण (Photo by social media)

लखनऊ: सरकारी राशन की दुकानों के आवटंन के दौरान बलिया में अधिकारियों व पुलिस की मौजूदगी में हुए हत्याकांड का मुख्य आरोपी की तलाश में लगी पुलिस की 10 टीमें 50 हजार का इनाम घोषित करने तथा 03 दिन बीतने के बाद भी खाली हाथ है। इस बीच चर्चा है कि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह ने आत्मसमर्पण के लिए बीते शनिवार को न्यायालय में अर्जी लगाई है और वह सोमवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर सकता है। डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद्र दुबे इस मामलें के लिए बलिया में ही कैंप कर रहे है और मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी तक वह यही कैंप करेंगे।

ये भी पढ़ें:फिर विवादों में BJP MLA सुरेंद्र सिंह, ऑडियो वायरल, अब ये सच्चाई आई सामने

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के लगातार आरोपी के पक्ष में दिए जा रहे बयानों

इस बीच यह पूरा मामला अब जातीय रंग ले सकता है। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के लगातार आरोपी के पक्ष में दिए जा रहे बयानों के बाद अब यह मामला यादव व क्षत्रियों की प्रतिष्ठा का बनता जा रहा है। मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के सेना के रिटायर्ड जवान तथा पूर्व सैनिक संगठन बैरिया तहसील इकाई का अध्यक्ष होने के कारण पूर्व सैनिकों का संगठन भी उसके पक्ष में आ गया है। इधर इस मामलें में करणी सेना के भी सक्रिय होने की खबर है। बताया जा रहा है कि करणी सेना रविवार को इस मामलें को लेकर प्रदर्शन कर सकती है।

Ballia-case Ballia-case (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:गृह मंत्री शाह का चीन को कड़ा जवाब: हमारी एक इंच जमीन भी कोई नहीं छीन सकता

Ballia-case Ballia-case (Photo by social media)

बता दे कि बीती 15 अक्टूबर को बलिया के रेवती थानाक्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में पंचायत भवन पर कोटे की दुकान को लेकर बैठक चल रही थी। एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ चंद्रकेश सिंह, बीडीओ गजेंद्र प्रताप सिंह और रेवती थाने का पुलिसबल वहां मौजूद था। आरोप है कि इसी दौरान विवाद होने पर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने जयप्रकाश पाल की हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। इस मामलें में एसडीएम और सीओ को निलंबित भी कर दिया गया था और अभी तक दो नामजद आरोपियों देवेंद्र प्रताप सिंह तथा नरेंद्र प्रताप सिंह की गिरफ्तारी हुइ है, ये दोनों ही मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के भाई है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story